scriptMoney Laundering Case: शिवसेना नेता संजय राउत को बड़ा झटका, अदालत ने 14 दिनों के लिए फिर बढ़ाई न्यायिक हिरासत | Money Laundering case: Shiv Sena leader Sanjay Rauts judicial custody extended by 14 days by Court | Patrika News

Money Laundering Case: शिवसेना नेता संजय राउत को बड़ा झटका, अदालत ने 14 दिनों के लिए फिर बढ़ाई न्यायिक हिरासत

locationमुंबईPublished: Sep 19, 2022 03:00:53 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

शिवसेना नेता संजय राउत को फिर झटका लगा है। दरअसल कोर्ट ने राउत को न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए फिर बढ़ा दिया है। जिसके चलते शिवसेना नेता को इस बार भी राहत नहीं मिल पाई है।

sanjay_raut.jpg

शिवसेना MP संजय राउत को मिली धमकी

Sanjay Raut in Jail: महाराष्ट्र में एक तरफ सियासी जंग तेज है तो दूसरी तरफ संजय राउत को फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल अदालत ने राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। ईडी ने राउत को जुलाई महीने में गिरफ्तार किया था। तब से वह जेल में बंद हैं।
वहीं इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत को 5 सितंबर को कोर्ट में पेश किया गया था। तब अदालत ने 19 सितंबर तक उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा था। ऐसे में आज इस मामले पर फिर सुनवाई हुई और कोर्ट ने राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। जिसके कारण उन्हें अब जेल में ही रहना पड़ेगा। पीएमएलए की एक विशेष अदालत ने सोमवार को शिवसेना नेता संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ाकर 3 अक्टूबर तक कर दिया।
यह भी पढ़ें

Mumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट का अदालत ने संज्ञान लिया है। शिवसेना नेता के वकील ने अदालत को बताया कि उन्हें अभी तक चार्जशीट की कॉपी नहीं मिली है। इस बात पर कोर्ट ने ईडी अफसर को कहा कि चार्जशीट की कॉपी उन्हें मुहैया कराई जाए।
कोर्ट के आदेश के बाद ईडी के अधिकारी ने कहा कि शाम तक उन्हें चार्जशीट की कॉपी दी जाएगी। कोर्ट ने कहा कि जब तक आप चार्जशीट की कॉपी नहीं देते राउत की जेल कस्टडी को बढ़ाया जाता है। पात्रा चॉल के रिडेवलपमेंट का काम गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया था। आरोप है कि इस दौरान 1034 करोड़ का घोटाला हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो