scriptVIDEO: मुंबई के अंधेरी इलाके में इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में लगी भीषण आग, 2 की मौत | Mumbai Andheri electronics store fire near Saki Naka Metro Station 1 killed | Patrika News

VIDEO: मुंबई के अंधेरी इलाके में इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में लगी भीषण आग, 2 की मौत

locationमुंबईPublished: Mar 27, 2023 02:07:08 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Mumbai Saki Naka Fire Video: बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा, “जेसीबी की मदद से स्टोर के ढांचे के अगले हिस्से को गिराने का काम चल रहा है।” फायर ब्रिगेड, बीएमसी के अधिकारी और पुलिस मौके पर मौजूद हैं।

mumbai_saki_naka_fire.jpg

मुंबई के साकीनाका इलाके में लगी आग

Mumbai Andheri News: मुंबई के अंधेरी इलाके (Andheri) में सोमवार तड़के एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बताया कि अंधेरी पूर्व में साकी नाका मेट्रो स्टेशन (Saki Naka Metro Station) के पास एक इलेक्ट्रॉनिक्स और हार्डवेयर स्टोर में भीषण आग लग गई।
एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को मुंबई के राजावाड़ी अस्पताल (Rajawadi Hospital) ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। राजावाड़ी अस्पताल के डॉ वैकुले ने कहा, 22 वर्षीय राकेश गुप्ता को अस्पताल में लाया गया था, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में दुकान के मलबे में गणेश देवासी का शव मिला। आग लगने के बाद गणेश फंस गया और बाहर नहीं निकल पाया।
यह भी पढ़ें

Mumbai Fire: कांजुरमार्ग में म्हाडा कॉलोनी बिल्डिंग में लगी आग, 5 लोग घायल, अफरा-तफरी मची

जानकारी के अनुसार मृतक राकेश गुप्ता उसी दुकान पर काम करता था। बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक, आग ने दुकान के अंदर रखे गए बिजली के तारों, इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों और हार्डवेयर के बड़े भंडार को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की पांच गाडिय़ों को मौके पर भेजा गया। मुंबई फायर ब्रिगेड विभाग ने इसे लेवल-1 की आग बताया है।
https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जब स्टोर में आग लगी तो उसमें कई लोग सो रहे थे। बाद में आग पर काबू पा लिया गया लेकिन कुछ देर बार आग फिर भड़क गई। बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा, “जेसीबी की मदद से स्टोर के ढांचे के अगले हिस्से को गिराया गया, क्योकि स्टोर के अंदर बना ढांचा आग लगने के बाद गिर गया।” फायर ब्रिगेड, बीएमसी के अधिकारी और पुलिस मौके पर मौजूद हैं।
https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ZulfikharKazi/status/1640140341000167424?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो