scriptMumbai Big B News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव | Mumbai Big B Corona Positive | Patrika News

Mumbai Big B News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव

locationमुंबईPublished: Jul 11, 2020 11:36:06 pm

Submitted by:

Binod Pandey

ट्विट में अमिताभ ने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि परिवार और स्टॉफ की जांच की गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Mumbai Big b News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव

Mumbai Big b News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना प्वाजिटिव पाए गए हैं। शनिवार रात उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विट करके यह जानकारी दी। इसके बाद से उनकी सेहत को लेकर चर्चाएं बढ़तीं जा रहीं हैं। लोगों ने उनके लिए प्रार्थना करनी शुरू कर दी।
अपने ट्विट में अमिताभ ने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि परिवार और स्टॉफ की जांच की गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अमिताभ ने ट्विटर के माध्यम से सभी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो लोग पिछले 10 दिनों से मेरे करीब थे, वे कृपया करके कोरोना की जांच करा लें।
बता दें कि 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं। इन दिनों वे कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। आने वाले दिनों वे रणबीर कपूर और आलिया भटï्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियोज पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज की गई। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्यमान खुराना लीड रोल में थे। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह फिल्म अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो