scriptमुंबई: गर्लफ्रेंड के लिए कॉलेज छात्र की दिनदहाड़े हत्या, क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों को दबोचा | Mumbai Chunabhatti College Student Murdered by Girlfriend's ex boyfriend two arrested | Patrika News

मुंबई: गर्लफ्रेंड के लिए कॉलेज छात्र की दिनदहाड़े हत्या, क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों को दबोचा

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2023 07:37:09 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Mumbai Chunabhatti News: गुरुवार शाम साढ़े छह बजे के करीब दो युवकों ने शेख को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान चेंबूर इलाके (Chembur News) के रहने वाले मुख्तार शेख (Mukhtar Sheikh) के रूप में हुई है।

Mumbai_police crime.jpg

मुंबई के अंधेरी में लापरवाही के कारण मजदूर की मौत

Mumbai Crime News: मुंबई के चूनाभट्टी इलाके (Chunabhatti) में दिलदहला देने वाली वारदात हुई है। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय एक कॉलेज छात्र (Mumbai Student Murder) की गुरुवार शाम बिजी सड़क पर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम साढ़े छह बजे के करीब दो युवकों ने शेख को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान चेंबूर इलाके (Chembur News) के रहने वाले मुख्तार शेख (Mukhtar Sheikh) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि बुरी तरह जख्मी हालत में राहगीरों ने छात्र को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

अब तालिबान के नाम से आया मुंबई को दहलाने वाला ईमेल, अलर्ट मोड पर पुलिस, NIA जांच में जुटी

वारदात के समय पीड़ित मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में स्थित कॉलेज से घर लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक, मामले की शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का एंगल सामने आया है। कथित तौर पर एक आरोपी जिस लड़की से पहले प्यार करता था, वह (लड़की) उसे (आरोपी) छोड़कर मुख्तार शेख से प्यार करने लगी, जिसके चलते लड़की के पुराने प्रेमी यानी आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।
19 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में दो फरार आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट-6 ने गिरफ्तार कर लिया है। चूनाभट्टी पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। स्थानीय पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मामले की आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो