script

Mumbai: iphone चुराने के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़ा इंजीनियर, शादी के बाद खर्चों से था परेशान

locationमुंबईPublished: Jul 03, 2022 05:52:12 pm

मुंबई के सांताक्रूज में आईफोन चोरी करने वाला मैकेनिकल इंजीनियर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने बताया कि इंजीनियर की सैलरी कम है और खर्चा ज्यादा, इसलिए उसने चोरी का सहारा लिया।

arrest.jpg

Arrest

मुंबई के सांताक्रूज पश्चिम में बॉम्बे अड्डा क्लब से आईफोन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक 28 वर्षीय मैकेनिकल इंजीनियर को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिछले दो महीने से वारदात को अंजाम दे रहा था। वह क्लब के डांस फ्लोर पर जाता और जेबें खाली करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन आईफोन बरामद किए हैं।
आरोपी कांदिवली पूर्व का रहने वाला है। वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता है। पुलिस ने कहा कि उसकी सैलरी कम है और खर्चे ज्यादा जिसकी वजह से उसने चोरी का रास्ता चुना। हाल ही में उनकी शादी भी हुई थी और उसकी जिम्मेदारियां बढ़ गई थीं।
यह भी पढ़ें

Amravati Murder Case: अमरावती हत्याकांड में आया नया मोड़, NIA ने बताया आतंकी वारदात

सांताक्रूज पुलिस के मुताबिक, पिछले एक महीने में पुलिस के पास बॉम्बे अड्डा से महंगे फोन चोरी होने के तीन मामले सामने आए थे। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और क्लब के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्हें आरोपी का पता लगाना मुश्किल हो गया क्योंकि किसी भी समय करीब 150 से बी ज्यादा लोग फ्लोर पर रहते थे। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के पीएसआई सचिन त्रिमुखे ने कहा कि इन सब घटनाओं को वीकेंड पर अंजाम दिया गया। अद्वैत क्लब में आकर डांस फ्लोर पर चोरी करता था। वह लोगों की जेब से बड़ी आसानी से मोबाइल फोन गायब कर देता था।
सचिन त्रिमुखे ने आगे बताया कि हमने सीनियर इंस्पेक्टर बालासाहेब तांबे और जोन 9 के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे के मार्गदर्शन में कांस्टेबल फाटक, पुलिस नायक सावंत, कांस्टेबल हिरेमठ, नाइक पाटिल और कांस्टेबल बडे के साथ एक टीम बनाई और सीसीटीवी कैमरों की जांच की, तब हमने महादिक को देखा जैसे ही उसने एक फोन को उठाया और क्लब से बाहर जाने लगा। इसके बाद हमने उसका पीछा किया और उसे कांदिवली का निवासी पाया। पीएसआई सचिन त्रिमुखे ने कहा कि जब हमने जांच शुरू की तब पता चला कि महादिक को ब्रांडेड कपड़े पहनना पसंद है। हमने आरोपी को आईपीसी की धारा 380 के तहत हिरासत में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो