scriptSameer Wankhede: समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-‘तुमको खत्म कर देंगे’ | Mumbai: Ex-NCB officer Sameer Wankhede gets death threat on Social Media | Patrika News

Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-‘तुमको खत्म कर देंगे’

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2022 11:56:50 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि मुंबई के पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ex-NCB officer Sameer Wankhede gets death threat on Social Media

समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

Sameer Wankhede Death Threat: मुंबई के पूर्व एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वानखेड़े को धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। इस धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को मामले की जानकारी दी है।
ज्ञात हो कि समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। कहा जा रहा है कि वानखेड़े को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर 14 अगस्त बनाए गए एक अकाउंट से धमकी दी गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करा जांच करने के लिए कहा है।
यह भी पढ़ें

पूर्व NCB जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede पर बड़ी कार्रवाई, होटल और बार का लाइसेंस रद्द

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी दी गई है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि जिस अकाउंट से धमकी दी गई है वह 14 अगस्त को बनाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अमन नामक ट्विटर अकाउंट की तरफ से भेजे गए मैसेज में लिखा गया है कि तुमको नहीं पता तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।
धमकी देने वाले ने यह भी लिखा है कि तुमको खत्म कर देंगे। इस धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने से संपर्क कर जानकारी दी है। इस मामले में वानखेड़े का बयान गुरूवार को ही दर्ज किया गया था। आज एफआईआर की प्रक्रिया शुरू है। जिस अकाउंट से धमकी दी गई है उसके शुन्य फॉलोअर थे। इसलिए माना जा रहा है कि धमकी देने के लिए ही इस अकाउंट को बनाया गया है।
गौर हो कि समीर वानखेड़े को धमकी ऐसे समय में मिली है जब उन्होंने एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया हुआ है। उन्हें मामला दर्ज करवाने के अगले ही दिन धमकी मिली है। इससे पहले समीर वानखेड़े को जाति प्रमाण पत्र के मामले में कास्ट स्क्रूटनी कमेटी से क्लीनचिट दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो