Mumbai Hindi News : अमिताभ के ट्वीट ने प्रशंसकों को चिंता में डाला, बाईं आंख फड़कने का क्या मतलब!

बच्चन ने सोशल मीडिया पेज पर अपनी आंखों का फोटोग्राफ पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने बताया है कि उनकी आंखों में काला धब्बा हो गया है, उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि उम्र के साथ आंख का सफेद हिस्सा घिस जाता है। बच्चन ने जब यह पोस्ट शेयर किया तो उन्हें अपनी मां की भी याद आ गई कि बचपन में आंख में चोट लगने पर मां पल्लू से फूंक मारकर आंखों पर लगा देती थी और उससे जो आराम मिलता था, वह आराम अब कहां?

मुंबई. सदी के महानायक के बाईं आंख फड़कने संबंधी उनके ट्वीट ने लाखों प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया है। फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर पहले से व्यथित थे, अब बिग बी ने खुद ही अपनी बाईं आंख फड़कने की पोस्ट से उनकी चिंता और बढ़ा दी है। दरअसल अभिनेता की तबीयत पिछले काफी समय से खराब है।

काम के प्रति उनका पैशन के कारण जैसे ही तबीयत थोड़ी भी ठीक होती है, वह सक्रिय हो जाते हैं। बच्चन की आंखों से जुड़ी खबर ने फिलहाल लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बच्चन ने सोशल मीडिया पेज पर अपनी आंखों का फोटोग्राफ पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने बताया है कि उनकी आंखों में काला धब्बा हो गया है, उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि उम्र के साथ आंख का सफेद हिस्सा घिस जाता है। बच्चन ने जब यह पोस्ट शेयर किया तो उन्हें अपनी मां की भी याद आ गई कि बचपन में आंख में चोट लगने पर मां पल्लू से फूंक मारकर आंखों पर लगा देती थी और उससे जो आराम मिलता था, वह आराम अब कहां?

Mumbai Hindi News : अमिताभ के ट्वीट ने प्रशंसकों को चिंता में डाला, बाईं आंख फड़कने का क्या मतलब!


महानायक ने ट्वीट किया कि बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है। डाक्टर को दिखाने गए तो निकला ये एक काला धब्बा आंख के अंदर। डॉक्टर बोले कि कुछ नहीं है, उम्र की वजह से, जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है। जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा। मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। पर बात कुछ बनी नहीं। मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है।

जाहिर है कि बिग बी अपनी मां को याद कर भावुक हो रहे हैं। 12 जनवरी को भी बिग बी ने एक ट्वीट कर अपने परिवार को याद किया था। इस वीडियो में वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बैठकर खुशनुमा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो हरिवंश राय बच्चन के 80वें जन्मदिन का है।

Show More
Binod Pandey Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned