scriptMumbai Kabaddi player Vimalraj Nadar killed in Dharavi accused arrested | Mumbai Crime: धारावी में कबड्डी खिलाड़ी विमलराज की हत्या, छोटी सी बात पर पड़ोसी से हुई थी लड़ाई | Patrika News

Mumbai Crime: धारावी में कबड्डी खिलाड़ी विमलराज की हत्या, छोटी सी बात पर पड़ोसी से हुई थी लड़ाई

Vimal Raj Nadar Murder in Dharavi: धारावी पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के करीब 3 बजे आरोपी अपने दोस्त के साथ विमलराज के घर के पास बैठा था। इस दौरान दोनों जोर-जोर से बात कर रहे थे, तभी विमलराज की नींद खुल गई। वह घर से बाहर निकला और उन पर चिल्लाने लगा। जिसके बाद उनमें लड़ाई शुरू हो गई।

मुंबई

Published: July 24, 2022 02:08:17 pm

Mumbai Dharavi Crime News: मुंबई के धारावी इलाके (Dharavi Crime News) में एक उभरते हुए कबड्डी खिलाड़ी की मामूली बात पर हत्या कर दी गयी। जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय मृतक विमलराज नाडार (Vimal Raj Nadar) की हत्या के आरोप में पुलिस ने पड़ोसी को गिरफ्तार किया है।
Mumbai Kabaddi player Vimal Raj Nadar killed in Dharavi
मुंबई के धारावी में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या
धारावी पुलिस द्वारा 32 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर अपने पड़ोसी विमलराज की हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि घटना शनिवार तड़के दोनों के बीच झगड़े के बाद हुई। आरोपी और उसका दोस्त खिलाड़ी के घर के बाहर जोर-जोर से बात कर रहे थे। जिस वजह से मृतक की नींद में खलल पड़ रहा था।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Crime: नंदुरबार में कुत्ते ने बिगाड़ा चड्‌डी-बनियान गैंग के चोरी का प्लान, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

आरोपी मलेश चितकांडी (Malesh Chitakandi) एक प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता है। मलेश और मृतक विमलराज धारावी में 90 फीट रोड स्थित कामराज चॉल (Kamraj Chawl) में रहते थे। धारावी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विजय कंदलगांवकर (Vijay Kandalgaonkar) ने कहा, 'दोनों के संबंध पहले से अच्छे नहीं थे और उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे।
पुलिस अधिकारी ने कहा “शनिवार तड़के करीब 3 बजे आरोपी अपने दोस्त के साथ विमलराज के घर के पास बैठा था। इस दौरान दोनों जोर-जोर से बात कर रहे थे, तभी विमलराज की नींद खुल गई। वह घर से बाहर निकला और उन पर चिल्लाने लगा। जिसके बाद उनमें लड़ाई शुरू हो गई। शोर सुन लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आरोपी मलेश वहां से चले गया।"
कुछ ही समय बाद वह एक स्टंप लेकर आय और विमलराज के सिर के पीछे मारा और भाग गया। जिससे विमलराज फर्श पर गिर गया। पुलिस ने कहा कि मृतक सुबह 5 बजे तक वहीं पड़ा रहा, तभी स्थानीय निवासियों ने उसे देखा और फिर उसे सायन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें अस्पताल द्वारा इस घटना की सूचना मिली। जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया और अपराधी की तलाश शुरू की गयी।" इस बीच जब आरोपी के घर पुलिस टीम पहुंची तो उसके भाई ने दावा किया कि वह काम पर गया है। लेकिन जब हमने घर की तलाशी ली, तो हमें वहीँ मिला।" कोर्ट ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरसुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएमनाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला, बोले- '2014 वाले 2024 में रहेंगे तब न, विपक्ष में हमलोग आ गए हैं अब सब होगा'Maharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बातBihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.