script45 मिनट ठप रही मुंबई की लाइफ लाइन | Mumbai local train stop for 45 minutes taday | Patrika News

45 मिनट ठप रही मुंबई की लाइफ लाइन

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 08:52:56 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

वेस्टर्न रेलवे लोकल की 50 ट्रेनें रद्द, 150 देर से चलीं

वेस्टर्न रेलवे लोकल की 50 ट्रेनें रद्द, 150 देर से चलीं

वेस्टर्न रेलवे लोकल की 50 ट्रेनें रद्द, 150 देर से चलीं

मुम्बई


गोरेगांव में तकनीकी खराबी के चलते वेस्टर्न रेलवे की लोकल सेवाएं बुधवार को सुबह बुरी तरह से लडखड़़ा गईं। वेस्टर्न रेलवे की 50 से ज्यादा ट्रेनों को रद्द करना पड़ा, वहीं 150 से ज्यादा ट्रेनें देर से चलतीं रहीं। इस गड़बडी के चलते वेस्टर्न रेलवे की लोकल सेवांए 45 मिनट के लिए ठप पड़ गईं। पीक आवर में आई इस गड़बडी के चलते मुम्बई लोकल से यात्रा करने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह 7.05 बजे पर गोरेगांव में तकनीकी खराबी आ गई, इसके चलते लोकल सेवाएं बाधित हो गईं। रेलवे के इंजीनियरों ने इस गड़बड़ी को 7.50 बजे ठीक किया गया। 45 मिनट की इस गड़बड़ी के चलते पीक आवर की सभी ट्रेने दोपहर तक देर से चलतीं रहीं।
एक के पीछे एक खड़ी हो गईं ट्रेन

पीक आवर में आई इस गड़बड़ी के चलते एक के पीछे एक कई लोकल ट्रेने कतार में खड़ी हो गईं। ये ट्रेनें 45 मिनट तक जहां की तहां खड़ी रहीं। इससे लोगों को भारी परेशानी हुई। पहले तो लोगों ने समझा कि कोई सामान्य-सी बात है पर फिर इंतजार लंबा होता देख बहुत से लोगों ने ट्रेन से उतरकर दूसरे साधनों को पकडऩे में भलाई समझी।
बसों और टेक्सियों की ली शरण

ट्रेन ठप पडऩे से लोकल स्टेशनों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों को जैसे ही समझ में आया कि किसी प्रकार की बड़ी गड़बड़ी है, वे ट्रेन का भरोसा छोड़ कर बसों और टेक्सियों की शरण में पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो