scriptमुंबई: बोरीवली में हथौड़े से हत्या, मामूली बात पर शख्स ने दोस्त को मार डाला, गिरफ्तार | Mumbai man kills friend with hammer over a petty issue in Borivali | Patrika News

मुंबई: बोरीवली में हथौड़े से हत्या, मामूली बात पर शख्स ने दोस्त को मार डाला, गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2023 09:08:31 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Mumbai Borivali Murder: वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही घंटे में बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Mumbai murder news

मुंबई में दोस्त ने की दोस्त की हत्या

Mumbai Crime News: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पश्चिमी उपनगर बोरीवली में चिढ़ाने पर दो दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बोरीवली में शनिवार तड़के कथित तौर पर हथौड़े से हमला कर शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का नाम राम पुकार साहनी है, जबकि मृतक की पहचान अजीत कुमार साहनी के तौर पर हुई है। दोनों देवीपाड़ा इलाके में रहते थे और राजमिस्त्री का काम करते थे। दोनों अक्सर एक ही स्थान पर काम भी करते थे और एक साथ आते-जाते भी थे।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के धुले में पुल से गिरी कार, 3 की मौत, 4 जख्मी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी राम हमेशा पीड़ित अजीत पर अपमानजनक टिप्पणी करता था और इससे अजीत नाराज हो जाता था। पुलिस ने आशंका जताई है कि इसी को लेकर हुए विवाद में अजीत की हत्या हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अधिकारी ने बताया कि राम की कुछ कथित भद्दी टिप्पणियों को लेकर शनिवार सुबह दोनों दोस्तों में झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि उनमें मारपीट होने लगी। हाथापाई के दौरान राम ने हथौड़े से अजीत के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
वारदात के बाद आरोपी राम मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही घंटे में बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीएस) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर सच का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो