scriptMumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या | Mumbai Mob lynching | Patrika News

Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2020 07:15:20 pm

Submitted by:

Binod Pandey

तीनों मृतक मुंबई की ओर से आ रहे थे, इन्हें स्थानीय लोगों ( Local People ) ने गडचिंचाले के पास ढाबाड़ी-खानवेल मार्ग पर चोर ( Thief ) समझ कर रोक लिया। तीनों की बेरहमी से पत्थरों और लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। भीड़ ( Mob ) ने उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतकों की पहचान सुशील गिरी महाराज (35) कल्पवृक्ष गिरी (70) नीलेश तेल गड़े (30) के रूप में की गई है।

Mumbai Mob  lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या

Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या,Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या,Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पालघर. डहाणू के गडचिंचले क्षेत्र में चोरी करने वाला गैंग समझकर भीड़ ने तीन लोगों को पीट-पीट कर मार डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब अपर पुलिस अधीक्षक देशमुख और कासा के सहायक पुलिस निरीक्षक आनंदराव काले अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो भीड़ ने पुलिस टीम पर भी पथराव कर उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।
गांव में फैले तनाव के मद्देनजर सामाजिक संगठन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर माहौल को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अब तक 100 लोगों को हिरासत में लिया है। पूरे इलाके में पुलिस की कई टीमों को घटना में शामिल लोगों को ढूंढ कर निकालने के लिए लगाया गया है। जानकारी के अनुसार तीनों मृतक मुंबई की ओर से आ रहे थे, इन्हें स्थानीय लोगों ने गडचिंचाले के पास ढाबाड़ी-खानवेल मार्ग पर चोर समझ कर रोक लिया। तीनों की बेरहमी से पत्थरों और लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। भीड़ ने उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
Gujarat: राजकोट जिले के गांव में लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, पथराव

Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या
मृतकों की पहचान सुशील गिरी महाराज (35) कल्पवृक्ष गिरी (70) नीलेश तेल गड़े (30) के रूप में की गई है। पुलिस के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि पथराव में 6 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। पुलिस की गाडिय़ां भी क्षतिग्रस्त हो गई है। तीन अलग-अलग मामले दर्ज कर 100 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है, कि मंगलवार रात भी सारणी क्षेत्र में एक शिवसेना नेता को भी चोर होने के शक में पकड़ लिया गया था। मौके पर पहुंची कासा पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था। जिसमे थाना प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मी जख्मी हो गए थे।
Mumbai Mob lynching : पालघर में मॉब लिंचिंग, चोर समझकर तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो