scriptMumbai News : -शिवसेना के बचाव में उतरी कांग्रेस, न्योता ना देना उद्धव ठाकरे का अपमान | Mumbai News | Patrika News

Mumbai News : -शिवसेना के बचाव में उतरी कांग्रेस, न्योता ना देना उद्धव ठाकरे का अपमान

locationमुंबईPublished: Jul 21, 2020 07:07:36 pm

Submitted by:

Binod Pandey

राम मंदिर का भूमि पूजन कार्यक्रम : कांग्रेस ने कहा कि ये शिवसेना प्रमुख ठाकरे का अपमान है।कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता हुसैन दलवाई ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए सदैव समर्पित रहने वाली शिवसेना के अध्यक्ष को न्योता नहीं देकर उनका अपमान किया जा रहा है।
 

Mumbai News : -शिवसेना के बचाव में उतरी कांग्रेस, न्योता ना देना उद्धव ठाकरे का अपमान

Mumbai News : -शिवसेना के बचाव में उतरी कांग्रेस, न्योता ना देना उद्धव ठाकरे का अपमान

मुंबई। अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के लिए आमंत्रित नहीं किये जाने को लेकर कांग्रेस शिवसेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बचाव में उतर आई। कांग्रेस ने कहा कि ये शिवसेना प्रमुख ठाकरे का अपमान है।कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता हुसैन दलवाई ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए सदैव समर्पित रहने वाली शिवसेना के अध्यक्ष को न्योता नहीं देकर उनका अपमान किया जा रहा है।
दुर्भाग्यपूर्ण मांग

दलवाई ने कहा कि यह दुर्भाग्य ही हैं कि शिवसेना को पत्र लिखकर निमंत्रण के लिए मांग करनी पड़ रही है। उद्धव ठाकरे को राम मंदिर भूमिपूजन के लिए आमंत्रित किया जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक ने तो राममंदिर न्यास को पत्र लिखकर उद्धव ठाकरे को न्योता देने की मांग भी कर डाली ।

पीएम मोदी जवाब दें

दलवई ने कहा कि भूमिपूजन कोरोना अवधि के दौरान किया जाएगा। ऐसे में क्या सामाजिक दूरी का पालन किया जाएगा? , राम मंदिर बनाने का कोई विरोध नहीं है लेकिन क्या इससे दंगे रुकेंगे? ,कोरोना काल में इससे जनता का क्या लाभ होगा? मोदी सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो