scriptMumbai News : अंधविश्वास : हल्दी-चंदन का लेप लगाकर मां-बेटे की हत्या | Mumbai News | Patrika News
मुंबई

Mumbai News : अंधविश्वास : हल्दी-चंदन का लेप लगाकर मां-बेटे की हत्या

भूत-प्रेत और जादू-टोना का मामला, तांत्रिक सहित चार आरोपी गिरफ्तार, आरोप है कि अटाली के गणेशनगर के भोईर कंपाउंड, सद्गुरु माउली कृपा सदन के रहने वाले एक नाबालिग युवक ने शनिवार रात तांत्रिक सुरेन्द्र पाटील के कहने पर घर के ही सदस्य विनायक कैलाश तरे और कविता कैलाश तरे के साथ मिलकर 50 वर्षीय पिता पंढरीनाथ शिवराम तरे और 73 वर्षीय दादी चंदूबाई शिवराम तरे की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मुंबईJul 26, 2020 / 12:40 pm

Binod Pandey

Mumbai News : अंधविश्वास : हल्दी-चंदन का लेप लगाकर मां-बेटे की हत्या

Mumbai News : अंधविश्वास : हल्दी-चंदन का लेप लगाकर मां-बेटे की हत्या

कल्याण. अंधश्रद्धा से प्रेरित होकर भूत-प्रेत और जादू-टोना की चक्कर में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के पहले मृतकों के शरीर पर हल्दी-चंदन का लेप लगाया गया था। आरोप है कि अटाली के गणेशनगर के भोईर कंपाउंड, सद्गुरु माउली कृपा सदन के रहने वाले एक नाबालिग युवक ने शनिवार रात तांत्रिक सुरेन्द्र पाटील के कहने पर घर के ही सदस्य विनायक कैलाश तरे और कविता कैलाश तरे के साथ मिलकर 50 वर्षीय पिता पंढरीनाथ शिवराम तरे और 73 वर्षीय दादी चंदूबाई शिवराम तरे की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
कल्याण की खडग़पाड़ा पुलिस ने हत्या आरोपी पोते और तांत्रिक सुरेन्द्र पाटील, विनायक कैलाश तरे और कविता कैलाश तरे नामक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि तांत्रिक सुरेंद्र पाटील ने मृतकों के ऊपर देवी आने का दावा किया था और काफी दिनों से मृतकों की झाड़-फूंक कराई जा रही थी। शनिवार की रात पहले हल्दी-चंदन का लेप लगाया गया और भूत-प्रेत उतारने की चक्कर में पंढरीनाथ शिवराम तरे और चंदूबाई शिवराम तरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कल्याण की खडग़पाड़ा पुलिस हत्या और अंधविश्वास का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो