Mumbai News : राज्य में दो मुख्यमंत्री एक मातोश्री में, दूसरा राज्य में

  • भाजपा सरकार को गिराने में नहीं लगी : पाटील
  • पुणे में कोरोना संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ रही है
  • एक मातोश्री से राज चला रहा है, दूसरा राज्य में घूम रहा है

By: Binod Pandey

Published: 27 Jul 2020, 02:58 PM IST

पुणे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि हमने कभी भी प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रयास नहीं किया। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने भी कभी ऐसा प्रयास नहीं किया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य में दो मुख्यमंत्री है, एक मातोश्री से राज चला रहा है। दूसरा राज्य में घूम रहा है। पाटिल रविवार को यहां दौरे पर आए थे तथा पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सुख दुख में भागीदार बनें
पाटिल ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार एवं शिवसेना सांसद संजय राउत को इंगित करते हुए कहा कि वे जहां भी जाते हैं हमेशा एक ही राग अलापते हैं कि भाजपा आघाडी सरकार को अस्थिर करने में लगी हैं। जबकि हम हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं को यही सीख देते हैं कि वे संयम बरतते हुए लोगों के सुख दुख में भागीदार बनें। पाटिल ने कहा कांग्रेस के कई नेताओ के अलावा मंत्री अशोक चव्हाण महा विकास आघाडी सरकार से नाराज है ।उन्होंने व्यंग करते हुए कहा समय रहते पर उन्हें तवज्जो दी जाती तो वे कभी नाराज नहीं होंते ।

ठाकरे गंभीर नहीं
पाटील ने कहा कि ठाकरे का हमेशा यह प्रयास रहा है कि अजित पवार उनके क्षेत्र में विफल हो जाए। इस राजनीति का खामियाजा पुणे की जनता भुगत रही है।
प्रदेश की आघाडी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पाटील ने कहा कि पुणे में कोरोना संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं । उन्होंने कहा भाजपा और फडणवीस ने सामने से चला कर सलाह दी कि कोरोना पर कैसे काबू पाया जाए। लेकिन, ठाकरे ने हमारी बातों को कभी गंभीरता से नहीं लेते।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned