Mumbai News : पुणे के ब्लैक पैंथर की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एनिमल लवर्स ने तो इस ब्लैक पैंथर की तुलना रुडयार्ड किपलिंग की चर्चित कहानी जंगल बुक के किरदार बघीरा तक से कर डाली है। अभिषेक ने बताया कि फोटो क्लिक करने के दौरान भारी मशक्कत करनी पड़

By: Binod Pandey

Updated: 30 Jul 2020, 06:36 PM IST

ओमसिंह राजपुरोहित
पुणे. शहर के युवा फोटोग्राफर अभिषेक की खींची गई ब्लैक पैंथर की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। राज्य के ताडोबा रिजर्व क्षेत्र में विचरण करने वाले दुर्लभ ब्लैक पैंथर की यह फोटो फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर देखी और शेयर की जा रही है। एनिमल लवर्स ने तो इस ब्लैक पैंथर की तुलना रुडयार्ड किपलिंग की चर्चित कहानी जंगल बुक के किरदार बघीरा तक से कर डाली है।

अभिषेक ने बताया कि फोटो क्लिक करने के दौरान भारी मशक्कत करनी पड़ी। पहली वाइल्ड लाइफ ट्रिप में शेर और बाघ देखने निकला। ताडोबा रिजर्व में शेर और बाघ देखने के फोटो लेने के बाद ब्लैक पैंथर को देखने की तीव्र इच्छा जागी। सुरक्षित ठिकाने पर बैठकर दो घंटे तक इंतजार किया तो गोधूलि बेला के दौरान वह दिखा। उसकी दस्तक हुई तो कई जानवरों की ऊंची आवाजें सुनाई देने लगीं। ब्लैक पैंथर जब पोखर के पास आया और पानी पीने लगा तो उसके कई एंगल क्लिक किए।

Mumbai News : पुणे के ब्लैक पैंथर की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सवा दो लाख से ज्यादा लोगों ने किया पसंद
युवा छायाकार ने बताया कि सोशल मीडिया पर ब्लैक पैंथर की फोटो शेयर की तो जमकर प्रतिक्रियाएं आईं। सभी प्लेटफॉर्म पर अब तक 2 लाख 30 हजार लाइक, 55 हजार री-ट्वीट और हजारों कमेंट लिखे जा चुके हैं।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned