Mumbai News : कोरोना जांच के नाम पर युवती के साथ अश्लील हरकत

  • युवती के प्राइवेट पाट् र्स से लिया स्वैब, बलात्कार का मामला दर्ज
  • रिपोर्ट नेगेटिव बताया
  • लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

By: Binod Pandey

Published: 30 Jul 2020, 11:55 PM IST

मुम्बई. कोरोना संक्रमित युवती की जांच के दौरान विकृत मानसिकता के युवक ने घिनोनी हरकत कर दी। अमरावती जिले में ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें युवती की कोरोना जांच के लिए लैब टेक्नीशियन ने उसके गुप्तांग से स्वैब लिया। इस मामले के खुलासे के बाद हंगामा हो गया। पुलिस ने आरोपी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने की करवाई

बडनेरा पुलिस ने मंगलवार की देर रात अल्पेश अशोक देशमुख (30 वर्ष) नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वह कोरोना सेंटर में लैब टेक्नीशियन पद पर कार्यरत था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने अल्पेश देशमुख के खिलाफ
सबलात्कार, अत्याचार आदि का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

युवती को दो बार को बुलाया
पुलिस के अनुसार युवती (24) अमरावती में अपने भाई के साथ रहती है वह एक मॉल में काम करती है। उस मॉल में कई कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 20 अन्य कर्मचारियों को भी कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया । उसमे ये युवती भी शामिल थी। लैब में अल्पेश देशमुख ने पहले स्वैब लिया। देशमुख ने युवती को वापस लैब बुलाया और कहा कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। उसे पेशाब की जांच करानी होगी। युवती ने महिला लैब टेक्नीशियन की मांग की तो देशमुख ने कहा कि यहां कोई महिला नही है। मुझे ही जांच करनी होगी। देशमुख ने जांच के नाम पर युवती के गुप्तांग से स्वैब ले लिया। और थो?े ही समय मे बाद उसे नेगेटिव भी बता दिया।

डॉक्टर ने बताई सच्चाई

युवती को गुप्तांग स्वैब जांच पर शक हुआ तो उसने यह बात अपने भाई को बताई। उसके भाई ने जब डॉक्टरों से पूछा तब देशमुख की हरकत का पर्दाफाश हुआ। डॉक्टर ने कहा कि कोरोना की गुप्तांग से कोई जांच नही होती ।

सख्त करवाई होगी

अमरावती के जिला कलेक्टर शैलेश नवल ने कहा, "कोरोना परीक्षण के लिए इस तरह से स्वाब नहीं लिया जा सकता है। यह अत्याचार है। लैब तकनीशियन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

महिलाओं मे जनजागृति- ठाकुर

महिला बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि यह एक विकृत मानसिकता का परिचायक है।आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो इसके लिए भी महिलाओं को जनजागृति किया जाएगा।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned