scriptMumbai News: Accused Infected With Coronavirus Escaped From The Hospital, Police Investigation is on | Mumbai News: मुंबई में कोरोना संक्रमित आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप, तलाश में जुटी पुलिस | Patrika News

Mumbai News: मुंबई में कोरोना संक्रमित आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप, तलाश में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है। इसी बीच कोरोना संक्रमित एक आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप मच गया है। पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मुंबई

Published: August 03, 2022 06:12:49 pm

Mumbai News: अस्पताल से हथकड़ी निकालकर फरार होने के कई किस्से अपने फिल्मों में देखे होंगे लेकिन ताजा मामला जो मुंबई से सामने आया है वह फिल्मी नहीं है। बताना चाहते हैं कि आग्रीपाडा के कस्तूरबा अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित मरीज के फरार होने से हडकंप मच गया है। पुलिस ने इस मामले में अब मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
Accused Infected With Coronavirus Escaped From The Hospital, Police Investigation is on
मुंबई में कोरोना संक्रमित आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप
ज्ञात हो कि मुंबई के मानखुर्द के रहने वाले 22 साल के आरोपी नजीम खान को पुलिस ने चोरी के मामले में 30 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उसे पुलिस ने एक अगस्त को कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने उसे 4 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया। लेकिन मेडिकल जांच के दौरान आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया था। वह वार्ड नंबर 14 में बेड क्रमांक 10 पर था।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime News: मुंबई में 25 लाख की फिरौती के लिए नाबालिग का अपहरण, फिर आरोपियों ने कर दी हत्या; जानें मामला

पुलिस ने आरोपी के एक हाथ में हथकड़ी लगाई थी और उसके सिर के पास उसे बेड के एक जगह पर लॉक किया था। पुलिस को वार्ड में रुकने की इजाजत नहीं था क्योंकि वह कोविड वार्ड था। वार्ड में दरवाजे के अलावा कोई रास्ता नहीं था। इसलिए हर 15 मिनट पर एक पुलिस वाला वार्ड में आकर देखता था कि आरोपी वहां है या नहीं।
कहा जा रहा है कि रात करीब 10 बजे जब एक पुलिस वाला यह चेक करने गया कि आरोपी वहां है या नहीं तो उसनें देखा कि नजीम वहां से गायब है। जिसके बाद पुलिस वाले ने नजीम को लेकर डॉक्टरों और नर्सों से पूछताछ की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। फिर पुलिस वाले ने शौचालय सहित अन्य वार्ड की तलाशी ली। लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चला।
आरोपी के न मिलने पर पुलिस वाले सीधे अस्पताल के सुरक्षा कक्ष में गए और वहां सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जिसमें दिखाई दिया कि आरोपी हथकड़ी खोलकर वार्ड नंबर 14 की तरफ जा रहा है। पुलिस ने वहां जाकर भी तलाशी ली लेकिन आरोपी नहीं मिला। जिसके बाद आग्रीपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। बहरहाल मानखुर्द और आग्रीपाडा पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.