scriptMumbai News: मुंबई में कोरोना संक्रमित आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप, तलाश में जुटी पुलिस | Mumbai News: Accused Infected With Coronavirus Escaped From The Hospital, Police Investigation is on | Patrika News

Mumbai News: मुंबई में कोरोना संक्रमित आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप, तलाश में जुटी पुलिस

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2022 06:12:49 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है। इसी बीच कोरोना संक्रमित एक आरोपी के अस्पताल से फरार होने से हडकंप मच गया है। पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

crime_1.jpg

Crime

Mumbai News: अस्पताल से हथकड़ी निकालकर फरार होने के कई किस्से अपने फिल्मों में देखे होंगे लेकिन ताजा मामला जो मुंबई से सामने आया है वह फिल्मी नहीं है। बताना चाहते हैं कि आग्रीपाडा के कस्तूरबा अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित मरीज के फरार होने से हडकंप मच गया है। पुलिस ने इस मामले में अब मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ज्ञात हो कि मुंबई के मानखुर्द के रहने वाले 22 साल के आरोपी नजीम खान को पुलिस ने चोरी के मामले में 30 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उसे पुलिस ने एक अगस्त को कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने उसे 4 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया। लेकिन मेडिकल जांच के दौरान आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया था। वह वार्ड नंबर 14 में बेड क्रमांक 10 पर था।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime News: मुंबई में 25 लाख की फिरौती के लिए नाबालिग का अपहरण, फिर आरोपियों ने कर दी हत्या; जानें मामला

पुलिस ने आरोपी के एक हाथ में हथकड़ी लगाई थी और उसके सिर के पास उसे बेड के एक जगह पर लॉक किया था। पुलिस को वार्ड में रुकने की इजाजत नहीं था क्योंकि वह कोविड वार्ड था। वार्ड में दरवाजे के अलावा कोई रास्ता नहीं था। इसलिए हर 15 मिनट पर एक पुलिस वाला वार्ड में आकर देखता था कि आरोपी वहां है या नहीं।
कहा जा रहा है कि रात करीब 10 बजे जब एक पुलिस वाला यह चेक करने गया कि आरोपी वहां है या नहीं तो उसनें देखा कि नजीम वहां से गायब है। जिसके बाद पुलिस वाले ने नजीम को लेकर डॉक्टरों और नर्सों से पूछताछ की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। फिर पुलिस वाले ने शौचालय सहित अन्य वार्ड की तलाशी ली। लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चला।
आरोपी के न मिलने पर पुलिस वाले सीधे अस्पताल के सुरक्षा कक्ष में गए और वहां सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जिसमें दिखाई दिया कि आरोपी हथकड़ी खोलकर वार्ड नंबर 14 की तरफ जा रहा है। पुलिस ने वहां जाकर भी तलाशी ली लेकिन आरोपी नहीं मिला। जिसके बाद आग्रीपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। बहरहाल मानखुर्द और आग्रीपाडा पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो