script

Mumbai News: साइकिल की टक्कर से अभिनेत्री सिमरन सचदेवा की मां हुई घायल, 9 साल के बच्चे पर केस हुआ दर्ज

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2022 07:10:31 pm

टीवी अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि गोरेगांव पूर्व में स्थित लोढ़ा फिओरेंजा में साइकिल चलाते समय बच्चे ने अपनी 62 वर्षीय मां को टक्कर मार दी थी और उनकी मां घायल हो गई थी। वहीं, मुआवजे के तौर पर बच्चे के माता-पिता को 5 लाख रुपये का नोटिस भी भेजा गया है।

simran_sachdeva.jpg

Simran Sachdeva

टीवी अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने एक 9 साल के बच्चे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मुंबई में गोरेगांव की वनराई पुलिस ने सिमरन सचदेवा की मां को साइकिल चलाने के दौरान चोटिल करने के मामले में इस बच्चे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, इस मामले को लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है, क्योंकि बाल कल्याण समिति ने कहा कि पुलिस को किसी बच्चे पर दुर्घटना का मामला दर्ज करने का कोई अधिकार नहीं है।
मिली जानकारी के मुताबिक, ये दुर्घटना 27 मार्च को गोरेगांव पूर्व में नेस्को के पास में लोढ़ा फिओरेंजा में हुई। इस घटना के दौरान सिमरन सचदेवा की 62 वर्षीय मां शाम की जॉगिंग के लिए निकली थीं। वहां बच्चा साइकिल चलाने के दौरान अभिनेत्री की मां से टकरा गया था, जिससे वह गिर पड़ी। अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने कहा कि उनकी मां को कूल्हे की हड्डी में चोट आई थी और अभी वह रिकवर कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

Ganesh Chaturthi 2022: गणेशोत्सव को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे का बड़ा एलान, लाउडस्पीकर समेत इन नियमों में दी ढील

बता दें कि अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से संपर्क करने का फैसला तब किया, जब लड़के के माता-पिता ने कभी उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ नहीं की। इसके अलावा सिमरन सचदेवा ने बच्चे के परिवार से मुआवजे के तौर पर पांच लाख रुपये की डिमांड की है। अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने छोटी सरदारनी, नागिन 3 और सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स जैसे टीवी कार्यक्रमों में नजर आ चुकी है।
इस मामले पर लड़के की मां ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मेरा बेटा और मैं आंटी से माफी मांगी थी, लेकिन उन्होंने हमारी एक न सुनी। उन्होंने मेरे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जो महज 9 साल का है। यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। मेरे बेटे पर धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया गया, जो कि जघन्य अपराधों के लिए है। इतना ही नहीं उन्होंने मुआवजे के लिए 5 लाख का नोटिस भी भेजा है।
वहीं, दूसरी तरफ अभिनेत्री सिमरन सचदेवा ने आरोप लगाया है कि लड़के की मां ने उसे कोर्ट और पुलिस के पास जाने की चुनौती दी। सचदेवा ने कहा कि मैं बच्चे का भविष्य खराब नहीं करना चाहती लेकिन मैं उसके माता-पिता को सबक सिखाना चाहती हूं कि वह भविष्य में किसी के साथ भी इस तरह का बर्ताव न करें। इस घटना को लेकर लड़के की मां ने बाल कल्याण समिति से संपर्क किया और समिति के दखल के बाद मामला अब फंस गया है।
वहीं, इस मामले में डीसीपी सोमनाथ घरगे ने कहा कि जब एफआईआर दर्ज की गई तो उन्होंने किशोर बोर्ड या सीडब्ल्यूसी से कोई राय नहीं ली; क्योंकि शिकायत थी कि महिला को गंभीर चोटें आई थीं। हम मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। जांच के दौरान हमने पाया कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी और ये जानबूझकर किया गया अपराध नहीं था। हम जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो