scriptMumbai News : गणेशोत्सव के मद्देनजर भिवंडी में एआईएमआईएम का श्रमदान | Mumbai News : AIMIM's Shramdaan in Bhiwandi in view of Ganeshotsav | Patrika News

Mumbai News : गणेशोत्सव के मद्देनजर भिवंडी में एआईएमआईएम का श्रमदान

locationमुंबईPublished: Aug 21, 2019 01:41:21 pm

Submitted by:

Binod Pandey

श्रमदान से भरे गए गड्ढे : मनपा प्रशासन सहित एमएमआरडीए के लोग अपनी कुंभकर्णी नींद से जगने को तैयार नहीं हैं। किसी भी प्रकार की अनुचित घटना न घटे इसलिए एआईएमआईएम की भिवंडी शहर जिला की यूनिट ने सोमवार को श्रमदान के जरिए खुद ही गड्ढ़ों को भरना शुरू किया है।

Mumbai News : गणेशोत्सव के मद्देनजर भिवंडी में एआईएमआईएम का श्रमदान

Mumbai News : गणेशोत्सव के मद्देनजर भिवंडी में एआईएमआईएम का श्रमदान

भिवंडी. आगामी गणेश उत्सव के मद्देनजर एआईएमआईएम ने भिवंडी मनपा सहित एमएमआरडीए को आईना दिखाते हुए सोमवार को सड़क पर पड़े गड्ढों की भराई के लिए श्रमदान किया।


एआईएमआईएम के अध्यक्ष शादाब उस्मानी के नेतृत्व में एआईएमआईएम के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कल्याण रोड स्थित शीतला देवी मंदिर, लकड़ा मार्केट और नई बस्ती के पास सड़क पर पड़े गड्ढों को भरकर गणेश भक्तों को राहत पहुंचाने सहित मनपा और एमएमआरडीए को नींद से जगाने के लिए गड्ढा भरो आंदोलन की शुरुआत की। शादाब उस्मानी के मुताबिक़ गणेश उत्सव का आगमन हो चुका है और गड्ढ़ों के कारण गणेश भक्तों को गणेशजी की मूर्ति को वाहनों से लाने ले जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
मनपा प्रशासन सहित एमएमआरडीए के लोग अपनी कुंभकर्णी नींद से जगने को तैयार नहीं हैं। किसी भी प्रकार की अनुचित घटना न घटे इसलिए एआईएमआईएम की भिवंडी शहर जिला की यूनिट ने सोमवार को श्रमदान के जरिए खुद ही गड्ढ़ों को भरना शुरू किया है। जिसमें हमजा सिद्दीकी, अमोल कांबले, फैज खान, अयान शेख, रसूल खान, अनीस शेख, नदीम अंसारी, इमरान शेख, इस्माइल शेख, वसीम शेख और सैफ शेख आदि सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो