scriptMumbai News: शिवसेना को लगा एक और झटका, आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे पर रेप पीड़िता को धमकाने के आरोप; मामला दर्ज | Mumbai News: Another setback for Shiv Sena, Anand Dighe nephew Kedar Dighe accused of threatening rape victim; Case registered | Patrika News

Mumbai News: शिवसेना को लगा एक और झटका, आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे पर रेप पीड़िता को धमकाने के आरोप; मामला दर्ज

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2022 02:57:06 pm

Submitted by:

Siddharth

यह घटना कथित रूप से 28 जुलाई का है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला होटल में सेल्स एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करती है और वह क्लब मेंबरशिप बेचने के लिए दीघे और उनके दोस्त रोहित कपूर से मिली थीं।

kedar_dighe.jpg

Kedar Dighe

शिवसेना को एक और बड़ा झटका लगा है। ठाणे के नए शिवसेना जिला अध्यक्ष केदार दीघे कानूनी मुश्किलों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, केदार दिघे के खिलाफ एक रेप पीड़िता को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पिछले हप्ते ही केदार दीघे को ठाणे जिला की कमान सौंपी थी। वह दिवंगत आनंद दीघे के भतीजे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केदार दीघे पर एक 23 वर्षीय रेप पीड़िता को धमकाने के आरोप हैं। शिवसेना के ठाणे जिला प्रमुख केदार दिघे के दोस्त ने लोअर परेल स्थित फाइव स्टार होटल में कथित तौर पर महिला के साथ रेप किया था। केदार दीघे और उनके दोस्त रोहित कपूर के खिलाफ एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Attack on Uday Samant: पुणे में शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत की कार पर हमला, इस घटना का वीडियो आया सामने

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी और केदार दीघे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह मामला कथित रूप से 28 जुलाई का है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता होटल में सेल्स एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करती है और वह क्लब मेंबरशिप बेचने के लिए केदार दिघे के दोस्त रोहित कपूर से मिली थीं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बाद में महिला ने आरोप लगाया कि जब वह चेक लेने के लिए उनके होटल के कमरे में पहुंची, तो रोहित कपूर ने उनके साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि महिला ने अपने दोस्त को इस घटना की जानकारी दी और बाद में सोमवार को रोहित कपूर का सामना करने के लिए उनके कमरे में गई। तब केदार दीघे ने पुलिस में शिकायत नहीं करने के लिए कथित तौर पर उन्हें पैसे देने की बात कहीं और बाद में गंभीर परिणामों की धमकी भी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो