Mumbai News : आमिर के घर तक पहुंचा कोरोना, हाउस स्टाफ पॉजिटिव

आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात को कन्फर्म किया कि उनका हाउस स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उनके परिवार की जांच हुई है। जांच में आमिर और उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मां जीनत हुसैन की जांच अभी नहीं हुई।

By: Binod Pandey

Published: 30 Jun 2020, 06:14 PM IST

मुंबई. मायानगरी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना के संक्रमण से अछूते नहीं रह गए हैं। बॉलीवुड स्टार आमिर खान के घर तक कोरोना संक्रमण पहुंचने की खबर है। हाउस स्टाफ को कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद घर के सदस्यों की जांच की जा रही है। अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्टि निगेटिव है। मां जीनत की जांच होना अभी बाकी है।


कोरोना संक्रमण का खतरा आमिर खान के घर तक पहुंच गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात को कन्फर्म किया कि उनका हाउस स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उनके परिवार की जांच हुई है। जांच में आमिर और उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मां जीनत हुसैन की जांच अभी नहीं हुई। आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है।

Mumbai News : आमिर के घर तक पहुंचा कोरोना, हाउस स्टाफ पॉजिटिव

बीएमसी के तत्काल एक्शन की सराहना
आमिर खान ने पोस्ट में स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा।

Mumbai News : आमिर के घर तक पहुंचा कोरोना, हाउस स्टाफ पॉजिटिव

करण जौहर के स्टाफ को भी हुआ था संक्रमण
बीते महीने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया था। करण ने खुद इस बात की जानकारी बीएमसी को दे दी थी। इसके बाद संक्रमितों को घर के एक सेक्शन में क्वारैंटाइन कर दिया गया था और करण का पूरा परिवार भी होम आइसोलशन में रहा था। इससे पहले बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned