Mumbai News : मेरिज हॉल नहीं मिला तो शिवसेना कार्यालय में कर दी शादी

लड़की के पिता श्रवण कांबले सहित पूरा परिवार ( Family ) परेशान था। कांबले ने शिवसेना शाखा प्रमुख प्रमोद परब से संपर्क किया। परब ने स्थानीय नगरसेवक रमेश जाधव से सम्पर्क कर विवाह कराने का निर्णय लिया। शादी ( Marriage ) में कुल 15 लोग शामिल हुए

By: Binod Pandey

Published: 17 Jun 2020, 06:05 PM IST

कल्याण. चार महीने पहले तय की हुई बेटी की शादी कोरोना महामारी की भेंट चढऩे वाली थी लेकिन समाजसेवियों की सहयोग से रविवार 14 जून को शिवसेना कार्यालय में ही शादी सम्पन्न हो गई। कल्याण निवासी श्रवण कांबले अपनी बेटी स्नेहा की शादी बुद्धदीप जाधव नामक युवक से तय की थी। तारीख के मुताबिक 14 जून को शादी करनी थी।

समाजहित में उठाया कदम

महामारी की वजह न हॉल मिल पा रहा था न शादी के लिए अन्य संसाधन। लिहाजा लड़की के पिता श्रवण कांबले सहित पूरा परिवार परेशान था। कांबले ने शिवसेना शाखा प्रमुख प्रमोद परब से संपर्क किया। परब ने स्थानीय नगरसेवक रमेश जाधव से सम्पर्क कर विवाह कराने का निर्णय लिया। शादी में कुल 15 लोग शामिल हुए जिसमें स्थानीय नगरसेवक एवं पूर्व महापौर रमेश जाधव,नंदकुमार भोसले, गणेश पालव, शिवसेना शाखा प्रमुख प्रमोद परब की उपस्थिति में गरीब कन्या का विवाह संपन्न हुआ। रमेश जाधव ने कहा कि शिवसेना हमेशा समाज हित में काम करती है और आगे भी समाजहित में इस तरह की काम करती रहेगी। स्नेहा के पिता ने श्रवण ने शिवसेना की तारीफ करते हुए कहा कि शिवसैनिकों के सहयोग से ही आज मेरी बेटी की शादी संपन्न हुई।


यह भी पढ़े:-India-China Tension: पीएम मोदी का जवाब, हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned