script

Mumbai Rains Update: मुंबई और ठाणे सहित कुछ इलाकों में भारी बारिश, कई जगहों पर उखड़ गए पेड़; देखें तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Jun 11, 2022 10:05:47 am

Submitted by:

Subhash Yadav

मुंबई में झमाझम बारिश हो रही है। भले ही गर्मी से लोगों को राहत मिली है लेकिन कुछ परेशानियां भी जरूर बढ़ गई हैं। बरसात के कारण कई जगहों पर पेड़ गिर गए हैं।

Tree-Fell

Tree Fell

मुंबई: महाराष्ट्र में मानसून ने पहले ही दस्तक दे रखी है। इसके साथ ही मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई सहित कई इलाकों में आज सुबह से बारिश हो रही है। मुंबई में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए हैं। साथ ही ट्रैफिक पर भी असर पड़ा है। हालांकि अच्छी बात यह है कि किसी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि मानसून सही गति से आगे बढ़ रहा है। आईएमडी का कहना है कि 11 जून की शाम तक मानसून गोवा, दक्षिण महाराष्ट्र सहित बंगाल के कुछ हिस्सों में दस्तक देगा।
ज्ञात हो कि मुंबई सहित उसके आस-पास के इलाकों में सुबह से ही बरसात हो रही है। इसी के चलते ठाणे माजीवाड़ा इलाके के लोढ़ा पैराडाइज में तेज हवाओं और भारी बारिश के कारण पेड़ उखड़कर एक टेंपो पर गिर गया। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। वडाला इलाके में बारिश के चलते हल्का जलजमाव देखने को मिला है। हालांकि आज ट्रैफिक शनिवार होने के कारण कम दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

Pune Rains: महाराष्ट्र के पुणे में भारी बारिश, कई जगहों पर जलजमाव और ट्रैफिक जाम; देखें वीडियो

https://twitter.com/ANI/status/1535460998915964934?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुंबई में बारिश के बावजूद अभी लाइफ लाइन लोकल ट्रेन पर कोई असर नहीं पड़ा है। मुंबई लोकल समय से चल रही है। मौसम विभाग ने बताया है कि पिछले 24 घंटों के दौरान महाराष्ट्र के उत्तरी तट पर हल्की से मध्यम बारिश सहित कुछ जगहों पर भारी बारिश हुई। आईएमडी का कहना है कि आने वाले समय में महाराष्ट्र, विदर्भ, मराठवाड़ा सहित कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो