scriptMumbai Viral Video: भाषण के दौरान अजान की आवाज सुनकर आदित्य ठाकरे ने किया कुछ ऐसा की हर कोई कर रहा है तारीफ, वायरल हुआ वीडियो | Mumbai Viral Video: Yuva Sena Chief Aaditya Thackeray Stops During Azaan, Watch Viral video | Patrika News

Mumbai Viral Video: भाषण के दौरान अजान की आवाज सुनकर आदित्य ठाकरे ने किया कुछ ऐसा की हर कोई कर रहा है तारीफ, वायरल हुआ वीडियो

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2022 12:44:43 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म हुआ है। आदित्य ठाकरे के बाद अब सीएम एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। आदित्य ठाकरे के मुंबई में भाषण के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास चर्चा का विषय बना हुआ है।

Yuva Sena Chief Aaditya Thackeray Stops During Azaan

भाषण के दौरान अजान की आवाज सुनकर आदित्य ठाकरे के किया कुछ ऐसा की हर कोई कर रहा है तारीफ

Mumbai Viral Video: महाराष्ट्र में जारी सियासी लड़ाई अब सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। साथ ही सूबे में सियासी बयानबाजी भी जमकर हो रही है। आदित्य ठाकरे मुंबई में जगह-जगह निष्ठा यात्रा निकाल रहे हैं। इसी के मद्देनजर मुंबई में गुरूवार को आदित्य ने एक यात्रा के तहत चांदिवली इलाके का दौरा किया। यह इलाका बागी विधायक दिलीप लांडे का है। इस दौरान आदित्य मंच पर जब भाषण दे रहे थे तो अजान शुरू हो गई। आदित्य ने अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया। इस पूरे वाकये का वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आदित्य ठाकरे जब मंच से भाषण दे रहे थे तभी अजान शुरू हो गई। ठाकरे ने अपना भाषण रोक दिया और वे चुप हो गए। साथ ही उन्होंने कहा कि हम दो मिनट रुकते हैं। इस पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवा सेना चीफ मुंबई के चांदिवली विधानसभा में पहुंचे थे। यह इलाका बागी विधायक दिलीप लांडे का है। आदित्य ने यहां बागियों पर जमकर निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी, तीन जिलों में दिखेगा एकनाथ शिंदे बनाम आदित्य ठाकरे का नजारा; जानें कार्यक्रम

https://twitter.com/AUThackeray?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं मानखुर्द में निष्ठा यात्रा के दौरान आदित्य ने कहा कि हमसे क्या गलती हो गई? जिससे इन्होने हमारी पीठ में खंजर घोंप दिया। ठाकरे ने कहा कि पार्टी छोड़ने का दुख मेरी और शिवसैनिकों के मन में नहीं है लेकिन जिसनें आपको राजनीतिक पहचान दी उनके पीठ में खंजर घोंप दिया इसका दुख है।
आदित्य ने बागियों पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि वे 40 लोग राज्य में कहीं भी गद्दार जैसे ही घूमेंगे। इन लोगों में से किसी की हिम्मत इस्तीफा देने की नहीं है। दूसरी तरफ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी आज से राज्य के दौरे पर निकल रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिंदे राज्य के नाशिक, अहमदनगर और औरंगाबाद सहित कुछ जिलों का दौरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो