scriptMumbai: ऑटोरिक्शा में कैश और लाखों के गहनों से भरा बैग भूली महिला, पुलिस ने इस तकनीक के सहारे ड्राइवर का लगाया पता | Mumbai: Woman forgot a bag full of cash and jewelery worth lakhs in autorickshaw, police traced the driver with the help of this technique | Patrika News

Mumbai: ऑटोरिक्शा में कैश और लाखों के गहनों से भरा बैग भूली महिला, पुलिस ने इस तकनीक के सहारे ड्राइवर का लगाया पता

locationमुंबईPublished: Jul 05, 2022 10:39:57 pm

Submitted by:

Siddharth

मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। नई टेक्नोलॉजी ने इंसान के जीवन को कितना आसान बना दिया है। 61 साल की एक बूढ़ी महिला लाखों रुपये के सोने के गहने और कैश ऑटोरिक्शा में भूल गई। इसके बाद मुंबई पुलिस ने ई-चालान सिस्टम का इस्तेमाल कर ऑटो चालक को ढूंढ़ निकाला।

auto.jpg

Autorickshaw

मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। नई टेक्नोलॉजी ने इंसान के जीवन को कितना आसान बना दिया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला लाखों रुपए के सोने के गहने और कैश लेकर ऑटोरिक्शा में सफर कर रही थी। जब वह अपने स्थान पर उतरी तो वो गहने और रुपए से भरा बैग उसी ऑटो में ही भूल गई। इसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने ई-चालान सिस्टम का इस्तेमाल करके ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ निकाला, और लक्ष्मी चौधरी नाम की महिला के गहने और रुपए को बरामद कर लिया।
मंगलवार को मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 61 साल की लक्ष्मी चौधरी गहने और कैश से भरा हुआ बैग ज्यादातर स्थानों पर अपने साथ रखती थीं। लक्ष्मी चौधरी को डर था कि कहीं उनके गहने और रुपए चोरी न हो जाएं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: ठाणे नगर निगम में पिछले 5 सालों में बढ़ी ट्रांसजेंडर मतदाताओं की संख्या, यहा देखें आँकड़े

अधिकारी ने बताया कि लक्ष्मी चौधरी मुलुंड के गवानपाड़ा में अपने कार्यस्थल से चेंबूर के राहुल नगर जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा की। चेंबूर पहुंचने के बाद लक्ष्मी ऑटोरिक्शा से उतर गई लेकिन गहने और पैसों से भरा अपना बैग को उसी में भूल गयीं।
अधिकारी ने आगे कहा कि लक्ष्मी चौधरी ने इसके बाद आरसीएफ पुलिस थाने से संपर्क किया, जहां अधिकारियों ने यातायात उल्लंघन से संबंधित ई-चालान सिस्टम का इस्तेमाल कर ऑटोरिक्शा ड्राइवर का नंबर और उसके घर का पता निकला। सहायक पुलिस निरीक्षक किरण मांद्रे ने बताया कि हमें गहने और रुपयों से भरा बैग ऑटोरिक्शा की पिछली सीट पर मिला। ऑटो ड्राइवर को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हमने बैग को लक्ष्मी चौधरी को लौटा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो