scriptNashik: पिकनिक मनाने के लिए तोरंगन वॉटरफॉल गया था दोस्तों का ग्रुप, हुआ हादसा, 20 साल के युवक की मौत | Nashik accident 20 year old youth died in Amba waterfall in Torangan village in Trimbakeshwar | Patrika News

Nashik: पिकनिक मनाने के लिए तोरंगन वॉटरफॉल गया था दोस्तों का ग्रुप, हुआ हादसा, 20 साल के युवक की मौत

locationमुंबईPublished: Sep 12, 2022 06:40:36 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Nashik Waterfall: त्र्यंबकेश्वर पुलिस (Trimbakeshwar Police) के अनुसार मृतक की पहचान नासिक के जेल रोड निवासी शुभम राजेंद्र चव्हाण (20) के रूप में हुई है। वह यहां दोस्तों के साथ घूमने आया था।

Trimbakeshwar Torangan Waterfall Accident

महाराष्ट्र के नासिक में वॉटरफॉल में डूबा युवक

Nashik Torangan Waterfall Accident: महाराष्ट्र के नासिक जिले (Nashik News) में मौज-मस्ती करने के लिए तोरंगन वॉटरफॉल (Torangan Waterfall) आना युवकों के एक ग्रुप को भारी पड़ा है। जिले के त्र्यंबकेश्वर (Trimbakeshwar) तालुका के तोरंगन गांव (Torangan) के पास स्थित हेड अंबा वॉटरफॉल (Hed Amba Waterfall) में रविवार को एक 20 वर्षीय युवक बह गया। मृतक का शव सोमवार सुबह बरामद किया गया।
त्र्यंबकेश्वर पुलिस (Trimbakeshwar Police) के अनुसार मृतक की पहचान नासिक के जेल रोड निवासी शुभम राजेंद्र चव्हाण (20) के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Navi Mumbai: खारघर में चलती स्कूल बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, सभी छात्र सुरक्षित

बताया जा रहा है कि रविवार को जेल रोड क्षेत्र के 10 युवकों का एक ग्रुप त्र्यंबकेश्वर तालुका में तोरंगन के पास हेड अंबा फॉल्स गया था। मृतक युवक अचानक हुई बारिश और पानी के तेज बहाव के कारण पास के नचलोंडी नदी (Nachlondi River) में बह गया था।
घटना की सूचना मिलने के बाद भोंसाला मिलिट्री स्कूल (Bhonsala Military School) की रेस्क्यू टीम की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। लेकिन अंधेरा होने के कारण बाद में तलाशी अभियान रोक दिया गया। आज सुबह एक बार फिर युवक की तलाश शुरू की गयी, तो रेस्क्यू टीम को दो किलोमीटर दूर शुभम चव्हाण का शव मिला।
इस दौरान त्र्यंबक थाने (Trimbak Police Station) के पुलिस अधिकारी, मंडल अधिकारी, ग्राम सेवक और तोरंगन क्षेत्र के ग्रामीण मौके पर मौजूद थे. इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। जहां हादसे के बाद शुभम के दोस्त सदमे में है, वहीं परिवार में कोहराम मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो