Maharashtra Crime Control : यूपी पुलिस को धमकी देने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने धर-दबोचा

उप्र पुलिस को धमकाने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने रविवार देर रात नासिक सिटी के भद्रकाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। नासिक आतंकवाद-निरोधी दस्ते के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धमकी देने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

By: Binod Pandey

Published: 25 May 2020, 02:29 PM IST

यूपी पुलिस को धमकी देने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने धर-दबोचा
नासिक. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार आरोपी कामरान खान को छोडऩे को लेकर उप्र पुलिस को धमकाने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने रविवार देर रात नासिक सिटी के भद्रकाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
नासिक आतंकवाद-निरोधी दस्ते के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धमकी देने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उप्र एटीएस ने इस मामले में 23 मई को मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से कामरान खान नाम युवक को अरेस्ट कर उत्तर प्रदेश पुलिस को सौप दिया था।

Maharashtra Crime Control : यूपी पुलिस को धमकी देने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने धर-दबोचा

कामरान को कोर्ट आदेश पर ट्रांजिट रिमांड पर रख गया था। परंतु, इस आरोपी को रिमांड पर रखने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस को दोबारा धमकी भरा फोन आया। उत्तर प्रदेश पुलिस की जनता सेवा मीडिया डेस्क पर पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी फ़ोन से दी गई थी। सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। दूसरी बार भी आरोपी को छोडऩे की धमकी भरा फोन आने से सिस्टम अलर्ट हो गया था। ट्रांजिट रिमांड पर लिए गए आरोपी कामरान को रिहा करने को लेकर दूसरे आरोपी मोहम्मद वहाब ने धमकी देते हुए विपरीत परिणाम भुगतने को तैयार रहने को कहा था। इस मामले में रविवार देर रात नासिक सिटी के भद्रकाली इलाके से 20 वर्षीय युवक वहाब को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है।
इससे पूर्व उत्तर प्रदेश एसटीएस टीम ने महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ते को सूचित किया कि एक व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया डेस्क पर एक संदेश पोस्ट किया है, जो कि सीएम को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को रिहा करने की बात की गई है। इस सूचना के आधार पर, नासिक आतंकवाद निरोधी दस्ते ने भद्रकाली क्षेत्र से एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया और अपराध कबूल करने के बाद, उसे उत्तर प्रदेश एसटीएस दस्ते को सौंप दिया है।

Maharashtra Crime Control : यूपी पुलिस को धमकी देने वाले शख्स को नासिक एटीएस ने धर-दबोचा

अपर पुलिस महानिदेशक, दविप महाराष्ट्र राज्य, मुंबई पुलिस आयुक्त दविप, पुणे दविप के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक महादेव वाघमोडे, सहा.पुलिस निरिक्षक संदीप घुगे, सहा.पुलिस निरिक्षक अनिता पाटील, पुलिस उपनिरिक्षक राजाराम सानप, हवा संपत जाधव, एजाज पठाण, अलिम शेख, युसुफ पठाण, सुदाम सांगळे, अभिजित बेलेकर, अजित गिते, दिपक राऊत, गोविंद जाधव और आतंकवाद विरोधी दस्ते नासिक यूनिट ने 24 घंटे में इस कार्य को सफलता पूर्वक अंजाम दिया।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned