scriptNashik man extortion money from sweet shop in the name of bad sweet | Nashik: आपकी मिठाई में कीड़ा है... रंगदारी वसूलने के लिए शख्स ने रची बड़ी साजिश, ‘तीसरी आंख’ ने खोल दी पोल | Patrika News

Nashik: आपकी मिठाई में कीड़ा है... रंगदारी वसूलने के लिए शख्स ने रची बड़ी साजिश, ‘तीसरी आंख’ ने खोल दी पोल

Nashik Extortion News: मिठाई की दुकान के मालिक से आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के बदले में दो लाख रुपयों की मांग की। बाद में आरोपी ने व्हाट्सएप और कॉल कर दुकानदार से एक लाख रुपये और कभी-कभी पचास हजार रुपये मांगे।

मुंबई

Published: September 14, 2022 06:18:52 pm

Maharashtra Nashik Crime News: महाराष्ट्र के नासिक जिले (Nashik News) से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने रंगदारी वसूलने (Extortion) की ऐसी साजिश रची, जिसे जानकर दुकानदार व पुलिस भी हैरान रह गई। दिलचस्प बात यह है कि खुरापाती दिमाग की सारी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गयी। यह घटना एक पॉश इलाके में मौजूद मिठाई की दुकान में हुआ है।
Mithai sweet shop Crime Maharashtra
मिठाई में कीड़ा मिलने की शिकायत कर मांगे पैसे
मिली जानकारी के मुताबिक, सावरकर नगर इलाके में एक व्यक्ति ने मिठाई का ऑर्डर दिया था। वह तय समय पर मिठाई लेने के लिए दुकान पर आता है और मिठाई लेकर दुकान से निकल जाता है, लेकिन कुछ ही समय में वह फिर से मिठाई की दुकान पर लौट आता है। और दुकानदार से शिकायत करता है कि उसकी मिठाइयों में कीड़े हैं। आरोप है कि इसके बाद शख्स दुकान के मालिक को फोन कर आपकी मिठाई में कीड़ा मिला है, ऐसा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगता है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Auto-Taxi Strike: मुंबई के लोगों के लिए अच्छी खबर, 15 सितंबर से नहीं होगी टैक्सी और ऑटो की हड़ताल

मिठाई की दुकान के मालिक ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी सुनने को तैयार नहीं था। इससे मालिक और कर्मचारी दोनों चिंतित हो गए। हालांकि बाद में मिठाई की दुकान के मालिक से आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के बदले में दो लाख रुपयों की मांग की। बाद में आरोपी ने व्हाट्सएप और कॉल कर दुकानदार से एक लाख रुपये और कभी-कभी पचास हजार रुपये मांगे। जिस वजह से दुकानदार को गड़बड़ी की आशंका हुई।
इसके बाद मिठाई की दुकान के मालिक दीपक चौधरी ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया तो एक वीडियो में वही शिकायतकर्ता (आरोपी) मिठाई के बॉक्स में कीड़े डालते दिखा। जिसके बाद दुकानदार दीपक चौधरी ने इस बात की जानकारी सीधे मिठाई दुकान संगठन के पदाधिकारियों को दी थी और उनसे मदद मांगी।
मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी पदाधिकारी व मिठाई की दुकान के मालिक गंगापुर पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल गंगापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज व अन्य पहलुओं की जांच के बाद मामला दर्ज करेगी।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

महिलाओं के हक में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- विवाहित की तरह अविवाहित को भी गर्भपात का अधिकारसोशल मीडिया पर भी लगाम, प्रतिबंध के बाद अब PFI का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी हुआ बंदअंकिता भंडारी मर्डर केस में आरएसएस नेता पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामलाBihar News: IAS हरजोत की बढ़ी मुश्किलें, अपने 'कंडोम' वाले बयान पर फंसी ऑफिसर, NCW ने सात दिन में मांगा जवाबजम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंका'हिम्मत हैं तो बिहार में RSS पर बैन लगाकर दिखाए', संघ पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर गिरिराज सिंह ने लालू यादव को दी चुनौतीआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातIND vs SA: जसप्रीत बुमराह फिर हुए चोटिल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की मुसीबतें बढ़ी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.