scriptNashik News Car collided with tractor near Dhule on Mumbai Agra national Highway 5 killed | Nashik News: मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर से टकराई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 5 की मौत | Patrika News

Nashik News: मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर से टकराई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 5 की मौत

Maharashtra Nashik Accident: अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कहा कि महाराष्ट्र के धुले के करीब मुंबई-आगरा राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के ट्रैक्टर से टकरा जाने से एक परिवार के तीन लोगों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए।

मुंबई

Published: August 02, 2022 06:02:21 pm

Dhule Accident Mumbai Agra Highway : महाराष्ट्र के धुले जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी है। जबकि दो मासूम अभी भी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे है। धुले और शिरपुर के बीच मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National Highway) पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है।
3 people of the same family died in a horrific road accident in Nashik
भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उस समय हुआ जब नरदाना शहर (Nardana City) के पास एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गयी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Weather Forecast: महाराष्ट्र में 6 अगस्त तक झमाझम बारिश की भविष्यवाणी, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

नासिक सिडको क्षेत्र (Nashik Cidko) निवासी संदीप चव्हाण अपनी पत्नी मीना और दो बेटियों व एक पुत्र के साथ कनुबाई माता उत्सव के लिए शिरपुर आए थे। आज पूरा परिवार त्योहार में शामिल होने के बाद कार से नासिक अपने घर जा रहा था। इसी बीच एक पुल से उतरते समय कार पर से नियंत्रण छूट गया। तभी तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बगल में खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।
इस हादसे में कार में बैठे चव्हाण दंपत्ति और ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर के नीचे मरम्मत कर रहे ड्राइवर पांडुरन ढोंडू माली की भी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, अस्पताल में इलाज के दौरान चव्हाण दंपत्ति की बेटी ने भी दम तोड़ दिया। जबकि दो बच्चों का इलाज चल रहा है। उनकी स्थिती भी चिंताजनक बनी हुई है।
अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कहा कि महाराष्ट्र के धुले के करीब मुंबई-आगरा राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के ट्रैक्टर से टकरा जाने से एक परिवार के तीन लोगों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए।
मृतकों की पहचान नासिक के संदीप शिवाजी चव्हाण, मीना संदीप चव्हाण, जानवी संदीप चव्हाण और हितेश अरुण चौधरी (ड्राइवर) और धुले के ट्रैक्टर चालक पांडुरन ढोंडू माली के रूप में हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'मथुरा से लाइव..ब्रज में जन्मे कृष्ण-कन्हाई, हर घर गूंजी बधाईENG vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने लॉर्ड्स पर दर्ज की ऐतिहासिक जीत, इंग्लैंड को पारी और 12 रन से हरायाVIDEO : Tractor-Trailer Accident : जातरूओं से भरे ट्रैक्टर से टकराया ट्रेलर, छह जातरूओं की मौतjanmashtami 2022: खाटूश्यामजी में लगा भक्तों का रैला, दर्शनों के लिए देशभर से पहुंच रहे श्रद्धालु
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.