scriptNavi Mumbai Building Collapsed: नवी मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका | Navi Mumbai Kopar Khairane Building Collapsed One dead many feared buried | Patrika News

Navi Mumbai Building Collapsed: नवी मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2022 09:43:51 am

Submitted by:

Dinesh Dubey

Navi Mumbai News: शनिवार रात करीब 10:30 बजे 25 साल पुरानी इमारत अचानक ढह गई। इमारत में रहने वाले करीब 32 लोगों को समय रहते सुरक्षित निकाल लिया गया था।

Navi Mumbai Kopar Khairane Building Collapsed Update

नवी मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही

Navi Mumbai Kopar Khairane Building Collapsed News: नवी मुंबई (Navi Mumbai) के कोपर खैराने इलाके (Kopar Khairane) में बीती रात बड़ा हादसा हो गया। यहां के बोनकोडे गांव (Bonkode Village) में शनिवार रात चार मंजिला इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी थी और जीर्ण-शीर्ण स्थिति में थी। घटना के वक्त उसमें रहने वाले लोगों को बाहर निकाला जा रहा था।
मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि शनिवार रात करीब 10:30 बजे 25 साल पुरानी इमारत अचानक ढह गई। इमारत में रहने वाले करीब 32 लोगों को समय रहते सुरक्षित निकाल लिया गया था। हालांकि, आठ अन्य लोग बाहर निकल ही रहे थे, कि इमारत ढह गई।
यह भी पढ़ें

MPSC परीक्षा की तैयारी कर रही 25 वर्षीय छात्रा लाइब्रेरी में हुई बेसुध, मौत, हार्ट अटैक की आशंका

मौके पर मौजूद अग्निशमन और बचाव अधिकारी ने बताया कि रविवार की सुबह खोज और बचाव कार्यों में लगे दमकलकर्मियों ने मलबे से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद से मौके पर दहशत का माहौल है।
https://twitter.com/ANI/status/1576389211678076928?ref_src=twsrc%5Etfw
दमकल अधिकारी पुरुषोत्तम जाधव ने कहा “आज सुबह एक शव मिला था लेकिन अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। हमने इमारत के लोगों को मृतक की पहचान करने के लिए बुलाया है। हमारी टीम बचाव कार्य में लगी हुई है और मामले की जांच जारी है।”
मौके पर पुलिस, दमकल विभाग व नगर निकाय की टीम मौजूद है। मलबे में और लोगों के फंसे होने की संभावना जताई जा रही है। अभी अधिक विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।
https://youtu.be/jlGKzPx0a3c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो