नवी मुंबई के उरण में पुल की दीवार पर आतंकी संगठन आईएस की तारीफ, जांच में जुटी पुलिस

नवी मुंबई के उरण में पुल की दीवार पर आतंकी संगठन आईएस की तारीफ, जांच में जुटी पुलिस

Nagmani Pandey | Updated: 04 Jun 2019, 07:25:06 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

नवी मुंबई के उरण में पुल की दीवार पर आतंकी संगठन आईएस की तारीफ, जांच में जुटी पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नवी मुंबई. नवी मुंबई के उरण क्षेत्र में एक पुल की दीवार पर आतंकी संगठन आईएसआईएस (आईएस) की तारीफ में लिखे संदेश को देख पुलिस को होश उड़ गए हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं के साथ ही संयम से काम करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह संदेश किसने लिखा है। कुमार ने कहा कि नवी मुंबई में कोई हाईअलर्ट नहीं जारी किया गया है।

नवी मुंबई पुलिस ने बताया कि आतंकी संगठन आईएस और इसके प्रमुख बगदादी की तारीफ की गई है। संदेश में भारत के वांछित आतंकी हाफिज सइद का नाम भी शामिल है। आईएस के समर्थन वाला यह संदेश खोप्टे ब्रिज की दीवार पर लिखा पाया गया। प्रस्तावित महामुंबई विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) और द्रोणागिरी को जोडऩे वाला यह पुल काफी अहम है। संदेश लिखने वालों को पकडऩे के लिए नवी मुंबई पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।
पुलिस आयुक्त कुमार ने कहा कि हमने आईएस की प्रशंसा वाले संदेश को गंभीरता से लिया है। चूंकि इलाके में बीपीसीएल, आर्मरी स्टेशन सहित कई अहम प्रतिष्ठान हैं, लिहाजा इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। आतंकी संगठन की प्रशंसा के साथ ही आईएस के नाम लिखे संदेश में एक रॉकेट भी बनाया गया है, जिसमें एक विशेष स्थान को चिन्हित किया गया है।इसके आस पास शराब के बॉटल मिलने के कारण पुलिस ने संदेह जताया है कि शराब के नशे में कुछ लोगो द्वारा यह हरकत किया गया हो सकता है |

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned