scriptनई पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत | Need to reach new generation | Patrika News

नई पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत

locationमुंबईPublished: May 21, 2019 06:33:48 pm

‘ कवितांजली ‘ का प्रथम वर्धापन दिवस

mumbai news

नई पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत

भाईंदर. कवितांजली के उपक्रम को नई पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत है। ऐसा आवहान डॉ. विजया वाड ने किया। विकास व संशोधन प्रतिष्ठान भाईंदर के ‘ कवितांजली ‘ का प्रथम वर्धापन दिवस एस एम पब्लिक हायस्कूल,नवघर, स्थित उत्साह के साथ हुआ। इस मौके पर रोहिदास पाटील, श्रीपत मोरे, शंकर जंगम, चंद्रकांत चव्हाण, वसुंधरा शिवणेकर, लायन दिपक मोरे, अॅड. अभिजीत मोरे, प्राचार्या कल्पना म्हात्रे, महेश म्हात्रे डॉ. लक्ष्मण शिवणेकर व विधायक नरेंद्र मेहता, पूर्व महापौर गीता जैन, नगरसेविका प्रभात पाटील आदि उपस्थित थे।
अब रात में होगी सीएनजी बसों की जांच
मुंबई. पंद्रह दिनों पहले दिंडोशी में सीएनजी बस में आग में लगने से बस जलकर खाक हो गई। इस तरह की घटना दोबारा न घटे इसलिए बेस्ट ने सतर्कता बरतते हुए नियमित जांच के तहत प्रति शनिवार व रविवार रात को सभी सीएनजी बस की जांच करने का निर्णय लिया है। इस जांच के कारण भविष्य में इस तरह की घटना नहीं घटेगी।
गौरतलब है कि शुक्रवार तीन मार्च को गोरेगाव स्टेशन पूर्व से नागरी निवारा परिषद पर जाते हुए बस क्र 646 सीएनजी बस में आग लग गई। उस दौरान बस में 3 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाले में बेस्ट ड्राइवर व कंडक्टर को सफलता मिली। किसी भी तरह की बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। सिर्फ आर्थिक हानि हुई। इस घटना में पूरी बस जल गई जांच में यह पता चला कि बस ड्राइवर और कंडक्टर को कोई गलती नहीं थी। डिपो से बस बाहर निकलने के समय बस के टैंक में गैस पूरी भरी थी। गैस लिकेज नहीं था। बस दिंडोशी डिपो से निकलकर गोरेगांव स्टेशन गई वहा से दोबारा नागरी निवारा परिषद में जाते समय बस के नीचे आवाज आई और कुछ मिनट में बस पूरी तरह से जल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो