scriptMaharashtra Bollywood News : बजरंगी भाईजान लॉकडाउन में पनवेल के अर्पिता फ़ॉर्म हाउस में बिता रहे समय | News corona Updates In Maharashtra | Patrika News

Maharashtra Bollywood News : बजरंगी भाईजान लॉकडाउन में पनवेल के अर्पिता फ़ॉर्म हाउस में बिता रहे समय

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 05:34:47 pm

Submitted by:

Binod Pandey

दबंग सलमान खान अपने भतीजे के साथ पिछले तीन हप्ते से पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं। एक वीडियो उन्होंने जारी किया है जिसमें लोगों से अपील कर रहे हैं कि मैं पिछले तीन सप्ताह से अपने पिता से दूर रह रहा हूँ, उनसे मुलाकात नही हो पा रही है क्योंकि मैं डर गया हूं। और इस समय जो डर गया समझो वह बच गया।

 बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

नवी मुंबई. कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे देश मे हाहाकार मचा हुआ है, रोज मरीजों की संख्या बढ़ रही है, स्थिती को नियंत्रण में करने के लिए सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर दिया है। परंतु सरकार के इस निर्णय का जमातियों को छोड़ बाकी लगभग सभी लोग पालन कर रहे हैं। इन दिनों दबंग सलमान खान अपने भतीजे के साथ पिछले तीन हप्ते से पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं। एक वीडियो उन्होंने जारी किया है जिसमें लोगों से अपील कर रहे हैं कि मैं पिछले तीन सप्ताह से अपने पिता से दूर रह रहा हूँ, उनसे मुलाकात नही हो पा रही है क्योंकि मैं डर गया हूं। और इस समय जो डर गया समझो वह बच गया।
Maharashtra Bollywood News : बजरंगी भाईजान लॉकडाउन में पनवेल के अर्पिता फ़ॉर्म हाउस में बिता रहे समय
सलमान खान इन दिनों अपने भतीजे इरफान खान के साथ पनवेल स्थित अपने अर्पिता फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन शुरू होने के बाद अपने पिता सलीम खान से दूर पनवेल में रह रहे हैं और इस बीच एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि इस समय जो डर गया समझो वह बच गया। उन्होंने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील किया है कि इस समय लॉक डाउन का पालन करना बहुत जरूरी है, कोरोना को हराना है तो घर के भीतर रहना है। मुंबई से करीब 40 किमी.दूर नवीन पनवेल स्थित अर्पिता फॉर्म हाउस में भतीजे के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे यह जानकारी दे रहे हैं कि पिछले तीन हप्ते से अपने परिवार से दूर फॉर्म हॉउस में समय बिता रहे हैं, उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि मैं डर गया हूँ इसलिए पिता से नही मिल पा रहा हूं। यह ऐसी भयावह बिमारी है कि इस समय डरकर रहने में ही भलाई है।
Maharashtra Bollywood News : बजरंगी भाईजान लॉकडाउन में पनवेल के अर्पिता फ़ॉर्म हाउस में बिता रहे समय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो