ऑनलाइन सबमीशन से आएगी पारदर्शिता, समय पर होगी परिणामों की घोषणा

ऑनलाइन सबमीशन से आएगी पारदर्शिता, समय पर होगी परिणामों की घोषणा
म्हाडा में 17 जून से 16 जुलाई तक करें आवेदन

Devkumar Singodiya | Publish: Jun, 11 2019 06:29:49 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

म्हाडा में 17 जून से 16 जुलाई तक करें आवेदन

मुंबई. म्हाडा ने सोमवार को मूल भवन, नवीनीकरण और पुनर्निर्माण बोर्ड से, किरायेदारों की पात्रता के लिए, मास्टरलिस्ट पर, मूल किरायेदारों/निवासियों या उनके उत्तराधिकारियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है। इसके तहत 17 जून 2019 को 10.00 बजे से ऑनलाइन आवेदन 16 जुलाई 2019 की रात 11.59 बजे तक किए जाएंगे।
विभिन्न कारणों से वंचित किरायेदारों/ निवासियों को बोर्ड की ओर से बहाल किया जाएगा। ऑनलाइन सबमीशन की इस प्रक्रिया के परिणामस्वरूप प्रणाली में पारदर्शिता आएगी और सही समय पर परिणामों की घोषणा करना संभव होगा।
मुंबई बिल्डिंग रिपेयर एंड रिकंस्ट्रक्शन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी की मानें तो उनके लिए कुछ किरायेदारों/ निवासियों के कारण बोर्ड के साथ पालन करना संभव नहीं है, जो उनके साथ पालन करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं।
आवेदन को सफलतापूर्वक जमा करने के बाद, आवेदक को आवेदन पत्र के साथ प्रमाणित आवेदन पत्र के साथ 30 दिन की अवधि में कमरा नंबर 372, दूसरी मंजिल, म्हाडा बिल्डिंग, कलानगर (पूर्व) बांद्रा, मुंबई 51 में ऑनलाइन आवेदन जमा करना चाहिए।

आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया...
1- आवेदक म्हाडा की वेबसाइट पर पंजीकरण कर सकते हैं और आवेदन के लिए मास्टरलिस्ट पर क्लिक कर सकते हैं और इसके लिए पंजीकरण कर सकते हैं।
2. लॉग-इन के लिए पंजीकरण करते समय लॉगिन ईमेल आईडी और पासवर्ड का उपयोग करें।
3. आवेदक के लिए आवेदन करने से आपको लॉगिन जानकारी और दिशानिर्देश (दिशानिर्देश / उपयोगकर्ता मैनुअल) दिखाई देने के बाद आवेदन करना आसान हो जाएगा।

आवश्यक कागजात...
1. आवेदक के पास एक वैध मोबाइल नंबर और ईमेल पता होना चाहिए।
2. आवेदन पत्र भरते समय आवेदक के पास निम्नलिखित दस्तावेजों की स्कैन कॉपी होनी चाहिए।
1. आवेदक की रंगीन तस्वीर (जेपीईजी प्रारूप)
2. आवेदक के हस्ताक्षर या अंगूठे का निशान (जेपीआर प्रारूप) की फोटो)
3. आधार कार्ड (पीडीएफ प्रारूप)
4. अवकाश सूचना (पीडीएफ प्रारूप)
5) हस्तांतरण समझौता (पीडीएफ प्रारूप)

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned