scriptठाणे में फाल्गुणी एकादशी पर श्री श्याम मंदिर में भजन संध्या का आयोजन | Organizing Bhajan Day at Shri Shyam Mandir at Phalguni Ekadashi in Tha | Patrika News

ठाणे में फाल्गुणी एकादशी पर श्री श्याम मंदिर में भजन संध्या का आयोजन

locationमुंबईPublished: Mar 19, 2019 10:19:08 pm

चाकर राखले सांवरिया तेरो बड़ो दरबार
बाबा श्याम का दरबार सुगंधित फूलों से सजा, आरती और भक्ति गीतों की रही धूम

Mumbai news

ठाणे में फाल्गुणी एकादशी पर श्री श्याम मंदिर में भजन संध्या का आयोजन

ठाणे.

लोकपुरम वसंत विहार परिसर में लोकेश्वर मंदिर में पवित्र फाल्गुण मास में लोकेश्वर ट्रस्ट की ओर से आयोजित श्री श्याम बाबा के भजन संध्या का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बाबा के मंदिर व मूर्ति को सुगंधित फूलों से सजावट की गई। कार्यक्रम में गायक हरीश वर्मा के, चाकर राखले सांवरिया तेरो बहुत बड़ो दरबार… भजन कीर्तन पर महिलाओं व पुरुष झूम-झूम कर नृत्य करने लगे।
मुंबई और ठाणे व 50 किलोमीटर तक के बड़ी संख्या में श्याम भक्तों ने हिस्सा लिया और महाप्रसाद में शामिल हुए। आयोजन में बाबा की ज्योत, श्याम रसोई, छप्पन भोग और फूलों से होली खेलते हुए श्याम भक्त नजर आए। श्याम भक्त पवन अग्रवाल ने बताया कि मुंबई और ठाणे के बीच बाबा का यह पांचवा मंदिर है। जो भी भक्त अपनी मुरादों को बाबा के दरबार में मांगते है बाबा उनकी मुरादों को पूर्ण करते हैं।
खाटू श्याम जो भक्त नहीं जा पाते वे ठाणे स्थित श्री श्याम बाबा मंदिर में ही दर्शन कर धन्य हो जाते है। आयोजन में विनोद शर्मा, तेजपाल शर्मा, पवन अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल, राज अरोरा, सुदेश अग्रवाल, नीलेश शर्मा, गुलशन बंसल, निधि अग्रवाल, अशोक जैन आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो