scriptप्रवासी सम्मेलन में समाज को साधने की जुगत | Organizing the Society in Overseas Conferences | Patrika News

प्रवासी सम्मेलन में समाज को साधने की जुगत

locationमुंबईPublished: Feb 25, 2019 11:48:38 pm

Submitted by:

arun Kumar

लोकसभा चुनाव का बिगुल

Organizing the Society in Overseas Conferences

Organizing the Society in Overseas Conferences

चुनाव में राजस्थान आना होगा : पी पी चौधरी
कल्याण. सिरवी समाज विकास मंडल डोम्बिवली की ओर से आयोजित प्रवासी सम्मेलन में उपस्थित केन्द्रीय विधि एवं न्याय राज्य मंत्री पी.पी. चौधरी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाते हुए कहा कि यदि आप लोग फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो राजस्थान यानी अपने गांव आना होगा। चौधरी पाली जिले की ओर इशारा कर रहे थे, जहां से वे सांसद चुनकर आए हैं। राजस्थान पत्रिका की ओर से पूछे गए एक सवाल के जवाब में केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा घटना के ऊपर साफ कर दिया है कि पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं ने बहुत बड़ी गलती की है और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा।
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर प्रहार

बैंकों के हजारों करोड़ रुपए मनमोहन सरकार ने भंूजे की तरह बांट दिया जो लोग डकार गए। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि मनमोहन सरकार का खामियाजा आज मोदी सरकार को भुगतना पड़ रहा है। बैंकों से पैसे गायब हो गए और लोग लेकर मजा कर रहे हैं। सिरवी समाज के आयोजन में उन्होंने कहा कि आपके एक-एक वोट की कीमत है, इसलिए आप सभी को चुनाव में आना है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी का नाम लेते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में एक सांसद की कमी की वजह से सरकार गिर गई थी, इसलिए आपको मजबूती के साथ काम करना होगा।
36 कौम मेरे साथ

केन्द्रीय राज्य मंत्री पी पी चौधरी ने कहा कि केवल सिरवी समाज ही नहीं बल्कि सिरवी समाज में आने वाले 36 कौम मेरे साथ हैं। देशभर में फैले पाली जिले के लोग आज भी मुझे फोन कर पूछते हैं और कोई समस्या रही तो शेयर करते हैं। प्रवासी सम्मेलन में सिरवी समाज के ताराचंद चौधरी, भोलाराम चौधरी, देवराम चौधरी,जेठाराम चौधरी, अमराराम चौधरी, भंवरलाल चौधरी, मोहन चौधरी, हंसाराम चौधरी के अलावा स्थानीय नगरसेविका प्रमिला मुकेश पाटील, नगरसेवक नितीन पाटील सहित डोम्बिवली, कल्याण, ठाणे और नासिक से आए लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो