scriptOsmanabad News: कुत्ते ने खाया मटन तो पिता ने बेटी को मार दी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम | Osmanabad crime news dog ate mutton father shot dead his daughter in Tuljapur | Patrika News

Osmanabad News: कुत्ते ने खाया मटन तो पिता ने बेटी को मार दी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2022 10:15:54 am

Submitted by:

Dinesh Dubey

Osmanabad Crime news: नशे में धुत लड़की के पिता गणेश भोसले वहां पहुंचे और बेटी पर गोली चला दी। पिता द्वारा चलाई गई गोली बेटी के सीने में लगी और वह गिर पड़ी। खून से लथपथ हालत में परिजन उसे अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

Mumbai_police.jpg

मुंबई पुलिस

Osmanabad Tuljapur Crime News: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में दिल दहलानेवाली वारदात हुई है। जहां कुत्ते द्वारा मटन खाए जाने को लेकर हुए विवाद में एक पिता ने अपनी बेटी की जान (Father Killed Daughter) ले ली। घटना के बाद से अरोपी पिता फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पिता ने विवाहित बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में बताया जा रहा है। यह चौंकाने वाली घटना तुलजापुर तालुक के कार्ला में हुई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय काजल शिंदे के तौर पर हुई है, वह अपने पति के साथ रह रही थी।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: नहीं मानी लड़की, तो 23वीं मंजिल से कूद गया 14 साल का छात्र, जानें दिल दहला देने वाला मामला

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना रविवार रात की है। काजल ने रात के खाने के लिए मटन पकाया था। मटन की ग्रेवी बनने के बाद वह घर में दूसरा काम कर रही थी। इस बीच एक कुत्ते ने मटन खा लिया। जिस वजह से काजल की मां मीरा ने इस बारे में पूछना शुरू कर दिया। तो दोनों के बीच तीखी बहस हुई।
इसी बीच नशे में धुत काजल के पिता गणेश भोसले वहां पहुंचे और काजल पर गोली चला दी। पिता द्वारा चलाई गई गोली बेटी के सीने में लगी और वह गिर पड़ी। खून से लथपथ काजल को उसके परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक काजल के पति मनोज शिंदे ने नलदुर्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
पति की शिकायत पर काजल के माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद आरोपी गणेश भोसले फरार हो गया है। जबकि पुलिस ने मां मीरा भोसले को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो