scriptShocking News : मुंबई के कुलाबा में सातवें माले से किसने फेंका तीन साल की मासूम को ? | patrika.com | Patrika News

Shocking News : मुंबई के कुलाबा में सातवें माले से किसने फेंका तीन साल की मासूम को ?

locationमुंबईPublished: Sep 08, 2019 12:03:27 am

Submitted by:

Rajesh Kumar Kasera

Mumbai News : कुुलाबा थाना क्षेत्र में शनिवार शाम घटी सनसनीखेज वारदात
पुलिस जुटी जांच में, संदेह के आरोप में एक व्यक्ति को लिया हिरासत में
तीन अन्य लोगों से भी हो रही पूछताछ, पुलिस जुटी जांच में
जिस तरफ बच्ची का शव मिला, उसके दूसरी तरफ है संदिग्ध का घर

मुंबई में सातवें माले से किसने फेंका तीन साल की मासूम को ?

मुंबई में सातवें माले से किसने फेंका तीन साल की मासूम को ?

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबई. दक्षिण मुंबई के कुलाबा इलाके में एक शख्स ने तीन साल की मासूम को बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। नीचे गिरने से बच्ची की मौत हो गई। जिस व्यक्ति पर मासूम की हत्या का शक है, वह मृत बच्ची के पिता का दोस्त है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संदेह के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर मासूम की हत्या क्यों की गई ? यह जानकारी मिली है कि जिस व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है, उसके घर के दूसरी तरफ बच्ची का शव मिला है। इसके अलावा तीन अन्य लोगों से भी वारदत के बारे में पूछताछ की जा रही है ।

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम 7.30 से पौने आठ बजे के आस-पास की है। मृतका के साथ एक व्यक्ति बिल्डिंग के सातवें माले पर मौजूद था। वहीं से उसने तीन साल की बच्ची को नीचे फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं। हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ चल रही है। हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर यह खौफनाक कदम क्यों उठाया ?
गहरे सदमे में बच्ची का परिवार

इधर, वारदात के बाद से मासूम बच्ची का परिवार गहरे में सदमे में है । वे समझ ही नहीं पा रहे हैं कि इतनी छोटी बच्ची से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है । पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर ऐसी कोई बड़ी सूचना या जानकारी सामने नहीं आई, जिससे साफ हो सके कि बच्ची को क्यों इतनी ऊंचाई से मारने के लिए नीचे फेंका गया ।
पुलिस टटोल रही वारदात से जुड़े हर पहलू को

डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि फिलहाल बच्ची की मौत के कारणों के बारे में पड़ताल करने में पुलिस जुटी है । अनुसंधान के दौरान हर पहलू को टटोला जा रहा है । वारदात की जांच के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कुछ ठोस तथ्य सामने आने के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी । इसके अलावा तीन और लोगों से पूछताछ की है । जल्द कुछ बड़ी लीड मिलने की हमें उम्मीद है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो