नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस से मिली क्लीन चिट

नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस से मिली क्लीन चिट
नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस से मिली क्लीन चिट

Nitin Bhal | Publish: Jun, 13 2019 07:13:47 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 07:13:48 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

मी टू : अभिनेत्री तनुश्री ने लगाया था आरोप

 

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर ‘मी टू’अभियान के तहत लगाए लगाए आरोपों पर पुलिस ने पाटेकर को क्लीन चिट दी है। तनुश्री ने पिछले साल अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तनुश्री ने ब्लॉग में बताया था कि ‘हॉर्न ओके प्लीज’ नामक फिल्म के सेट पर गाने के स्टेप समझाने के लिए पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से टच किया था। बॉलीवुड में यह मी टू की शुरुआत थी। इसके बाद तो कई अभिनेत्रियां सामने आईं। हरेक ने अपने-अपने हिसाब से बॉलीवुड में उत्पीडऩ की कहानी सुनाई। तनुश्री की ओर से लगाए गए आरोप की जांच रिपोर्ट (बी समरी) पुलिस की ओर से अदालत में दाखिल की गई है। इसमें साफ लिखा है कि अभिनेत्री के विनयभंग से जुड़े आरोप के मामले में वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। देश भर में मी टू मुहिम को हवा देने वाली अभिनेत्री तनुश्री ने पाटेकर के अलावा डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और राकेश सांरग के खिलाफ पिछले साल 10 अक्टूबर को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था।

पुलिस को नहीं मिला सबूत

पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के आरोप को मुंबई पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस ने मामले की जांच कराई। मिली जानकारी अनुसार पुलिस टीम को नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। कई गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए गए हैं। सिर्फ एक गवाह का बयान, वह भी आधा-अधूरा रिकॉर्ड किया गया। हम पुलिस की समरी रिपोर्ट नहीं मानेंगे, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned