scriptCrime: मामूली रकम के लिए पुलिस वाले चढ़े एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे | Policemen arrested for anti-corruption bureau for a nominal amount | Patrika News

Crime: मामूली रकम के लिए पुलिस वाले चढ़े एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2020 04:02:39 pm

Submitted by:

Dheeraj Singh

मुंबई. सायन के धारावी ( Dharavi ) में एक फेरीवाले ( Hawker) से 25 हजार रुपए की रिश्वत ( Bribe ) लेने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल ( Police Constable )सहित तीन लोगों को एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruptuon Bureau) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी।

Crime: मामूली रकम के लिए पुलिस वाले चढ़े एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे

Crime: मामूली रकम के लिए पुलिस वाले चढ़े एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे

मुंबई. सायन के धारावी ( Dharavi ) में एक फेरीवाले से 25 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल सहित तीन लोगों को एंटी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी।
मुंबई एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को कांस्टेबल संजय तालेकर और मुकुंद शिंदे और प्रतीक मेहर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में वांछित एक अन्य कांस्टेबल फरार है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी कांस्टेबलों ने धारावी में 90 फुट रोड पर भोजन का एक नया ठेला लगाने के लिए फेरीवाले से 32,000 रुपए की मांग की थी। उन्होंने बताया कि बातचीत के बाद, आरोपी ने रिश्वत की राशि को कम कर 25,000 रुपए कर दिया। अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने एसीबी से संपर्क किया, जिसके बाद शुक्रवार को धारावी पुलिस थाने में एक जाल बिछाया गया, जब लेनदेन होने वाला था। उन्होंने बताया कि कांस्टेबलों ने शिकायतकर्ता को थाने के सामने एक केक की दुकान पर रिश्वत की राशि रखने के लिए कहा था, यह पैसा मेहर को सौंपा गया, जो पैसे के साथ पकड़े गये। उन्होंने बताया कि तालेकर और शिंदे को हिरासत में लिया गया, जबकि राणे फरार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो