script

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव से मिलीं पूनम, अब आदित्य करेंगे महाजन का प्रचार

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2019 10:31:12 pm

Submitted by:

arun Kumar

गिले-शिकवे दूर करने मातोश्री पहुंचीं उत्तर मध्य मुंबई से भाजपा प्रत्याशी

poonam-meets-shiv-sena-president-uddhav-now-aditya-will-propagate-mah

poonam-meets-shiv-sena-president-uddhav-now-aditya-will-propagate-mah

मुंबई. शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे के साथ गिले-शिकवे दूर करने के लिए उत्तर मध्य मुंबई से भाजपा उम्मीदवार पूनम महाजन ने रविवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके निवास स्थान मातोश्री में मुलाकात की। उद्धव के साथ मुलाकात के बाद पूनम ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने शिवसेना अध्यक्ष का आशीर्वाद लिया है। लोकसभा चुनाव में शिवसेना का पूरा साथ उन्हें मिलेगा। मातोश्री से निकलने के बाद पूनम काफी खुश नजर आ रही थीं। पूनम के ट्वीट को रिट्वीट कर आदित्य ने इस पर सहमति की मुहर भी लगाई। आदित्य अब पूनम की प्रचार सभाओं में शिरकत करेंगे। उल्लेखनीय है कि उद्धव और महाजन परिवार में पुराना रिश्ता है। पूनम भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोजन महाजन की बेटी हैं।
मेल-मिलाप बढ़ाने के दौर

भाजपा और शिवसेना के लोकसभा चुनाव के लिए युति हुई है। दोनों दलों के नेताओं के बीच मेल-मिलाप बढ़ाने के दौर भी चल रहे हैं। बावजूद इसके कई सीटों पर स्थानीय कार्यकर्ता सहयोगी दल के प्रत्याशी को समर्थन दे रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे सहित महाजन ने तो शिवसेना अध्यक्ष का विश्वास हासिल कर लिया है। लेकिन ईशान्य मुंबई के मौजूदा सांसद किरीट सोमैया के साथ शिवसेना की नाराजगी कायम है। हालांकि सोमैया पुरजोर कोशिश कर रहे हैं कि रूठे शिवसैनिक मान जाएं, मगर मातोश्री से उन्हें हरी झंडी नहीं मिली है। इसी कारण अभी तक ईशान्य मुंबई सीट से भाजपा अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान तक नहीं कर पाई है।
उपेक्षा से नाराज थे शिवसैनिक

जहां तक महाजन का सवाल है तो शिवेसना की नाराजगी से प्रचार सामग्री पर शिवसेना नेताओं की अनदेखी से जुड़ी थी। भाजपा के पोस्टर-बैनर में शिवसेना नेताओं की उपेक्षा से शिवसैनिक नाराज थे। युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ने कहा था कि पूनम को जब तक गलती का एहसास नहीं होगा, वे उनकी किसी भी चुनावी सभा में शामिल नहीं होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो