scriptविखे पाटील ने शिवसेना पर बोला हमला, उद्धव ठाकरे को बताया सबसे उलझा हुए नेता | radha krishna vikhe patil called uddhav thackeray confused leader | Patrika News

विखे पाटील ने शिवसेना पर बोला हमला, उद्धव ठाकरे को बताया सबसे उलझा हुए नेता

locationमुंबईPublished: Oct 23, 2018 02:43:33 pm

Submitted by:

Prateek

अहमदनगर के एक चीनी मिल के कार्यक्रम में विखे पाटील ने यह सभी बातें कही…

vikhe patil

vikhe patil

(मुम्बई): शिवसेना की दोहरी भूमिका पर कटाक्ष करते हुए विधान सभा में विरोधी पक्ष नेता राधकृष्ण विखे पाटील ने उद्धव को देश का सबसे उलझा हुआ नेता बताया है। विखे पाटील ने कहा कि उद्धव सबसे बड़े ढोंगी नेता है। सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए उद्धव ने अपनी इज्जत गवां दी है। एक तरफ सत्ता में रहकर मलाई खाते है और दूसरी तरफ फ़ाइल पास नहीं होने की स्थिति में सरकार पर टीका करते है। वे महाराष्ट्र की जनता को मूर्ख बना रहे है।


विखे पाटिल ने कहा कि शिवसेना पिछले चार वर्षों से इसी प्रकार भूमिका स्पष्ट न करते हुए जनता को अंधेरे में रख रही है। अहमदनगर के एक चीनी मिल के कार्यक्रम में विखे पाटील ने यह सभी बातें कही।


मलाई खाने में मस्त शिवसेना

दो दिन पहले उद्धव ठाकरे ने यही अहमदनगर से विपक्ष और सरकार पर जम कर तंज कसा था। जिसके जवाब में विखे पाटिल ने उद्धव को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राज्य सरकार के प्रति अपनी भूमिका को लेकर उद्धव को आत्मचिंतन करना चाहिए। उद्धव पर सरकार के साथ सांठगांठ होने का आरोप लगाते हुए विखे पाटील ने कहा कि शिवसेना पहले सरकार पर टीका टिप्पणी करती है,आक्रामक होती है और फिर अपने फाइलों को लेकर समझौता करती है। मौजूद समय में राज्य सूखे से जूझ रहा है। शिवसेना को अपनी भूमिका रखते हुए सरकार से दो दो हाथ करना चाहिए, लेकिन शिवसेना मलाई खाने में व्यस्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो