script

‘चौकीदार चोर है’ नारे पर फंस सकते हैं राहुल गांधी

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2019 11:09:23 pm

Submitted by:

arun Kumar

सिक्युरिटी गार्ड यूनियन ने की पुलिस से शिकायत

Rahul Gandhi can be trapped on 'watchman chor hai' slogan

Rahul Gandhi can be trapped on ‘watchman chor hai’ slogan

राफेल सौदे में घोटाले का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी लेते हैं कांग्रेस अध्यक्ष

मुंबई. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लड़ाकू विमान राफेल से जुड़े सौदे में घोटाले का आरोप लंबे समय से लगा रहे हैं। जनसभाओं में कांग्रेस अध्यक्ष अक्सर ‘चौकीदार चोर है’ के नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुटती लेते हैं। लेकिन, अब चौकीदार चोर है कहना कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है। एक सिक्युरिटी गार्ड यूनियन ने राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताई है। यूनियन का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से सिक्युरिटी गार्ड (चौकीदार) बेहद आहत हुए हैं। महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने बांद्रा कुर्ला कांप्लेक्स (बीकेसी) पुलिस स्टेशन में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है। यूनियन की ओर से पुलिस को चि_ी लिखी गई है। इसमें साफ लिखा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष की वजह से उनका अपमान हुआ है। इसमें बताया गया है कि कि इसी महीने बीकेसी के एमएमआरडीए ग्राउंड में हुई कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए थे।
आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग

बीकेसी पुलिस ने यूनियन से शिकायत मिलने की पुष्टि की है। यूनियन अध्यक्ष संदीप घुगे ने पुलिस से मांग की है कि राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाए। घुगे ने यह भी कि कांग्रेस अध्यक्ष के अपमानजनक नारे पर रोक लगाई जानी चाहिए।
पीएम मोदी ने खुद को कहा था चौकीदार

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील के बहाने ‘चौकीदार चोर है’ कह कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साधते रहे हैं। हालांकि एनडीए सरकार राहुल गांधी के दावों को खारिज करती रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर निशाना साधने के लिए खुद को चौकीदार बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो