scriptAhmednagar: तुम्हारा हश्र भी उमेश कोल्हे जैसा होगा… कर्जत में युवक पर तलवार से हमला, 14 अरेस्ट | Ahmednagar News 14 held for attack on youth who posted on Nupur Sharmas comment in Karjat | Patrika News

Ahmednagar: तुम्हारा हश्र भी उमेश कोल्हे जैसा होगा… कर्जत में युवक पर तलवार से हमला, 14 अरेस्ट

locationमुंबईPublished: Aug 08, 2022 07:46:45 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Raigad News: आरोप है कि प्रतीक पर मुस्लिम समुदाय के कम से कम 15 लोगों ने तलवार, दरांती, लाठी और हॉकी स्टिक से पवार पर हमला किया। इस मामले में एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है। सभी आरोपी कर्जत के रहने वाले हैं।

pu_1.jpg

,,,,,

Raigad Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अहमदनगर जिले में बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट करने वाले युवक पर तलवार से जानलेवा हमला हुआ है। इस मामले में पुलिस ने अब तक कुल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि धारदार हथियार से हुए हमले में गंभीर रूप से जख्मी युवक का इलाज चल रहा है।
जिला मुख्यालय से 222 किलोमीटर दूर कर्जत शहर के अक्काबाई चौक पर चार अगस्त की देर शाम को यह घटना हुई। पुलिस ने हमले के सभी मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय प्रतीक उर्फ सनी राजेंद्र पवार को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी है। घटना के बाद उसे आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था।
यह भी पढ़ें

Umesh Kolhe Murder: उमेश कोल्हे की हत्या के लिए कतर और कुवैत से भेजे गए थे पैसे, NIA ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

आरोप है कि प्रतीक पर मुस्लिम समुदाय के कम से कम 15 लोगों ने तलवार, दरांती, लाठी और हॉकी स्टिक से पवार पर हमला किया। इस मामले में एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है। सभी आरोपी कर्जत के रहने वाले हैं।
कर्जत पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव (Chandrashekhar Yadav) ने कहा कि पवार की हालत स्थिर है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कर्जत में स्थिति शांतिपूर्ण है और वहां सख्त बंदोबस्त किये गए हैं। कर्जत के व्यापारियों और वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह ने शनिवार को बैठक की और फैसला किया कि वे शहर में शांति सुनिश्चित करेंगे।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब पवार और अमित माने अपनी बाइक से एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे और मेडिकल दुकान के पास एक दोस्त का इंतजार कर रहे थे। उसी समय आरोपी उनके पास पहुंचे। सबके पास तलवार, दरांती और हॉकी स्टिक था।
शिकायत के मुताबिक, एक आरोपी ने पहले पवार को चिल्लाते हुए कहा कि उसने नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था और कन्हैया लाल के बाद इंस्टाग्राम पर स्टेटस भी डाला था और फिर उन लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पवार को धमकी दी कि उसका भी उमेश कोल्हे जैसा हाल होगा।
भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करने के लिए उदयपुर में जून में कन्हैया लाल की दो मुस्लिम युवकों ने हत्या कर दी थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर शर्मा का समर्थन करने के कारण महाराष्ट्र के अमरावती जिले में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी. शर्मा के पैगंबर मोहम्मद संबंधी बयान के कारण बड़ा बवाल हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो