script

Railway लखपति भिखारी की रेलवे दुर्घटना में मौत

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 01:46:38 pm

Submitted by:

Nagmani Pandey

– घर मिले लाखों के चिल्लर और बैंक एफडी (bank fd)-गोवंडी में रेलवे ट्रैक( railway track) पार करते समय दुर्घटना में मौत-पुलिस (railway police)कर रही परिवार वालों की तलाश

Railway  लखपति भिखारी की रेलवे दुर्घटना में मौत

Railway लखपति भिखारी की रेलवे दुर्घटना में मौत

नागमणि पांडेय
मुंबई. हॉर्बर लाइन के गोवंडी स्टेशन पर रात के समय रेलवे ट्रैक पार करते समय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मृतक गोवंडी स्टेशन पर भीख मांगता था। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। भिखारी के घर से पुलिस को लाखों रुपए चिल्लर से भरी बोरी, नोटों से भारी बोरी और बैंक में एफडी के कागजात मिले हैं।
मिली जानकारी अनुसार लोकल की चपेट में आने से भिखारी की मौत हो गई। मृतक का नाम बीराबीचंद आजाद (70) है। वह गोवंडी स्टेशन के पास रेलवे नाले से लगे झोपड़ों में रहता था। शुक्रवार देर रात रेलवे ट्रैक पार करते समय उसकी मौत हो गई। उसे तुरंत घाटकोपर के राजवाड़ी अस्पताल में पहुंचाया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
आजाद का शव सौंपने के लिए रेलवे पुलिस उसके रिश्तेदारों की तलाश कर रही है। पुलिस को जानकारी मिली कि वहीं पास में ही उसका झोपड़ा है। इसके बाद पुलिस पंच के साथ उसके झोपड़े में पहुंची। यहां से मृतक के रिश्तेदारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। लेकिन, घर से नोट और चिल्लरों से भरी कई बोरी बरामद हुई। साथ ही बैंक में एफडी के कागजात बरामद हुए। बोरी में डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा के चिल्लर मिले हैं। 8.77 लाख रुपए की एफडी के दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो