scriptRamdas Kadam slams sanjay raut says Uddhav Thackeray agreed to alliance with BJP | Maharashtra: रामदास कदम ने खोला बड़ा राज, कहा- बीजेपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे हो गए थे राजी | Patrika News

Maharashtra: रामदास कदम ने खोला बड़ा राज, कहा- बीजेपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे हो गए थे राजी

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के बागियों की आलोचना करते हुए कहा था कि शिवसेना से अलग होने वाले अब बीजेपी के गुलाम बन गए है। इस पर रामदास कदम ने कहा “देखिये गुलाम कौन किसका किसका था। आपको सोचना चाहिए कि क्या आप एनसीपी के गुलाम हैं।

मुंबई

Published: August 01, 2022 06:45:33 pm

Maharashtra Political News: मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को पात्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को 4 अगस्त तक ईडी (ED) की हिरासत में भेजा है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के खिलाफ ईडी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और शिंदे समूह पर जमकर निशाना साधा। इसके तुरंत बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता रहे रामदास कदम (Ramdas Kadam) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की आलोचना का जवाब दिया है।
Ramdas Kadam made a big disclosure about BJP Shiv Sena alliance
रामदास कदम ने किया बड़ा खुलासा
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रामदास कदम ने बड़ा राज खोला है। उन्होंने दावा किया कि उद्धव ठाकरे बीजेपी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार थे, लेकिन संजय राउत वहां आ गए और सब कुछ गलत हो गया। उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत की जमकर आलोचना की है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: कांग्रेस छोड़ने के लिए अशोक चव्हाण को मिला बड़ा ऑफर? बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कही यह बात

कदम ने कहा कि नारायण राणे और नवनीत राणा को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन संजय राउत ने जिस तरह से ईडी के हिरासत में हाथ दिखाया, उससे लग रहा था कि वह एक बड़ी लड़ाई लड़ने जा रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि वें ही लड़ाई जीतेंगे।
उद्धव ठाकरे की टिप्पणी का भी रामदास कदम ने जवाब दिया है। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के बागियों की आलोचना करते हुए कहा था कि शिवसेना से अलग होने वाले अब बीजेपी के गुलाम बन गए है। इसपर कदम ने कहा “देखिये गुलाम कौन किसका किसका था। आपको सोचना चाहिए कि क्या आप एनसीपी के गुलाम हैं।
इस दौरान रामदास कदम ने खुलासा किया कि उद्धव ठाकरे बीजेपी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार थे लेकिन संजय राउत ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया।

इस बीच उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उस बयान पर भी असहमति जताई है, जिसमें नड्डा ने कहा कि महाराष्ट्र से अब शिवसेना पार्टी का अंत हो गया है। उन्होंने कहा है कि मैं जेपी नड्डा के बयान से सहमत नहीं हूं। वहीँ, बीजेपी अध्यक्ष के बयान से बीजेपी और शिंदे गुट के बीच मतभेद होने की संभावना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं पुलिस ने हिरासत में लियाबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीJanmashtami 2022: मुंबई और ठाणे में इन जगहों पर लगी है सबसे उंची दही हांडी, 10 थर लगाने पर 21 लाख का इनामगुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधानसभा चुनाव से पहले भरूच के सात नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा'विदेश में लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं, बिहार के CM की भी यही स्थिति', कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मचा घमासानENG vs SA:जेम्स एंडरसन ने तोड़ा 110 साल पुराना रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले तेज गेंदबाज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.