scriptRemarks on Prophet: Mumbra Police summons Nupur Sharma on June 22 | महाराष्ट्र: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाली नुपूर शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, मुंब्रा पुलिस ने भेजा समन | Patrika News

महाराष्ट्र: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाली नुपूर शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, मुंब्रा पुलिस ने भेजा समन

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद बीजेपी ने नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है। हालांकि उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र के मुंब्रा पुलिस ने उन्हें समन भेजा है।

मुंबई

Published: June 07, 2022 02:59:06 pm

पैगंबर मोहम्मद पर दिए विवादित बयान के बाद बीजेपी ने निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बताना चाहते हैं कि महाराष्ट्र के मुंब्रा पुलिस ने अब नुपुर को समन भेजा है। साथ ही पुलिस ने उन्हें 22 जून को पेश होने के लिए भी कहा है। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान के बाद नुपुर शर्मा के खिलाफ मुंब्रा, पायधुनी, और ठाणे में मामला दर्ज हुआ है। इसी कड़ी में अब मुंब्रा पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।
Nupur-Sharma
Nupur Sharma
वहीं दिल्ली पुलिस ने नुपुर शर्मा को सुरक्षा मुहैया की है। शर्मा की तरफ से कहा गया था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसे लेकर भी दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा दी है। मुंब्रा में मोहम्मद गुफरान नामक टीचर ने नुपुर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 153 B, 295A, 298 and 505 के तहत केस दर्ज हुआ है। जबकि पायधुनी में रजा अकादमी में नुपुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जबकि ठाणे में भी मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

BJP से निलंबित नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने दी सुरक्षा, पैगंबर पर टिप्पणी के बाद धमकियां मिलने का आरोप



जानें क्या है पूरा विवाद
गौर हो कि एक टीवी चैनल की डिबेट में नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भड़क उठे थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद नुपुर शर्मा ने कहा था कि ये वीडियो एडिट किया हुआ है। जिसे एक फैक्ट चेकर ने शेयर किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.