crime diary: सजन रे झूठ मत बोलो मगर खुद झूठी निकली...जानें क्या हुआ

भवन निर्माता की पत्नी बड़ी चालाकी से साजिश रची और गहने चोरी होने की बात कहकर पति से शिकायत दर्ज करवाई कि बंद घर के खिडकी से चोर घुसकर जेवरात व नकदी लेकर चंपत हो गए

By: Subhash Giri

Published: 22 Jun 2020, 09:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नवी मुंबई. कोपर खैरने पुलिस स्टेशन के अंतर्गत बोनकोडे में एक भवन निर्माता के बंद घर से जेवरात व नकदी चोरी होने की झूठी शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस द्वारा जांच के बाद यह खुलासा होने के बाद पुलिस भी हैरान हो गई थी। दरअसल चोरी करने वाला कोई और नही बल्कि इस घटना के पिछे शिकायत कर्ता की पत्नी का ही हाँथ बताया जा रहा है। बोनकोडे में रहने वाले एक भवन निर्माता के बंद घर से जेवरात और नकदी चोरी होने की घटना घटने के बाद कोपर खैरने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सूर्यकांत जगदाले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक वसीम शेख को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई।
पत्नी ने किया पति से छल
जांच पड़ताल के बाद यह खुलासा हुआ कि शिकायत करने वाले पति के आँखों मे धूल झोंककर पत्नी ने कर्ज वापस करने के लिए घर से लगभग चार लाख रुपए नकदी व जेवरात गायब किया था और गहन रखकर कर्ज का भुगतान किया था। भवन निर्माता की पत्नी बड़ी चालाकी से साजिश रची और गहने चोरी होने की बात कहकर पति से शिकायत दर्ज करवाई कि बंद घर के खिडकी से चोर घुसकर जेवरात व नकदी लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता की पत्नी से पूछताछ की तो अपने बयान में कई बार अलग-अलग जवाब दिया जिससे पुलिस को शक हुआ और कड़ाई से पूंछतांछ करने पर पत्नी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस घटना के बाद पत्नी द्वारा पति के साथ किए गए छल से अन्य पुरुषों में इस बात को लेकर चर्चा शुरू है।
----------------
कोरोना के मरीज का शव कब्रिस्तान ले जाने पर विरोध, एफआईआर
वसई. पश्चिम के उमेला फाटक इलाके में सैकड़ों लोगों ने कब्रिस्तान में कोरोना मरीज का शव ले जा रहे वाहन को रोककर जमकर हंगामा किया। मनपा के अधिकारी की शिकायत पर वसई पुलिस ने सौ से अधिक लोगों पर मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मनपा के प्रभाग (आई) के सहायक आयुक्त सुभाष जाधव अपने कर्मचारियों के साथ शव को वाहन से उमेला फाटक इलाके में स्थित कब्रिस्तान ले जा रहे थे। इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में सैकड़ों लोग इक_ा हो गए और शव को कब्रिस्तान ले जाने वाले वाहन को रोक लिया और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने सहायक आयुक्त जाधव की शिकायत पर आरोपी गंगाधर पांलड , आकाश चव्हाण ,जयधन तारवी, नरेश घोडे , विजय जाधव ज्योति सहित सैकड़ों अज्ञात आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
------------
गुजरात से मुंबई में हो रही तस्करी, गुटखा सहित 14 गिरफ्तार
पालघर. लॉकडाउन में ढील मिलते ही गुजरात से मुंबई में होने वाली गुटका की तस्करी ने जोर पकड़ लिया है। पालघर के तीन थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुये पुलिस ने लाखों का माल बरामद कर 14 गुटखा के तस्करों को गिरफ्तार किया है। चिल्हार फाटा पर क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाया और मारुति कार, वैगनार कार और स्विफ्ट कार को पकड़ा। जिसमे से लाखो का अवैध गुटखा का पकड़ा गया। अधिकारियों ने बताया कि कार सहित 13 लाख 54 हजार 600 रुपए कुल माल बरामद किया गया है। आरोपी मोहम्मद अब्दुल हमीद अब्दुल हासीब तपादार (39), अरशद जाफर बलोच (26) और मोहम्मद सुपारीवाला (28) को गिरफ्तार किया है। इसी तरह से कासा पुलिस ने एक होंडा सिटी कार की तलासी ली तो उसमें भारी मात्रा में गुटखा जप्त किया गया। आरोपी अजीम खान (29),शाहबाज वडगामा (25),आसीफ,दूरीज खान,अनवर अफजल खान और फरीद हमीद गुलखान को गिरफ्तार कर कुल 4 लाख 14 हजार रुपये का माल जप्त किया गया है। इसी तरह वालीव पुलिस ने वसई पूर्व में एक टेम्पो और वैगनार कार को पकडक़र लाखो का गुटखा पखडा है। आरोपी अली अहमद वकार अहमद खान (33),रवाब आलम किताबउल्ला शेख (31),बबलू भाई, आयशर टेम्पो मालिक और वैगनार कार मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

Show More
Subhash Giri
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned