सलमान खान ने ​फिर की पत्रकार से अभद्रता, खान को दबंगई क्यों पड़ी भारी ?

Salman Khan angry on Journalist in Mumbai again: टीवी पत्रकार अशोक पांडेय से मारपीट और जबरन मोबाइल छीनने के मामले में बॉलीवुड ( Bollywood ) के दबंग अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) और उनके बॉडीगाड्स ( bodyguards ) के खिलाफ अंधेरी ( Andheri ) के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ( Metropolitan magistrate ) ने जांच के आदेश दिए हैं

By: Rohit Tiwari

Updated: 05 Sep 2019, 08:39 PM IST

मुंबई. पांच महीने पहले टीवी पत्रकार अशोक पांडेय से मारपीट और जबरन मोबाइल छीनने के मामले में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगाड्स के खिलाफ अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं। प्रकरण में पुलिस ने सिर्फ फौरी शिकायत दर्ज दी। कार्रवाई नहीं होने पर पत्रकार ने कोर्ट में इस्तगासा दायर कर कार्रवाई की गुहार लगाई। मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बुधवार देर शाम डीएन नगर पुलिस को प्रकरण की गहनता से जांच कर 14 सितंबर तक कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया।

जानकारी के अनुसार 24 अप्रेल की सुबह अभिनेता सलमान खान साइकिल से घूम रहे थे। उन्हें देखकर पत्रकार अशोक पांडेय ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पांडेय ने बताया कि इसके लिए उन्होंने बकायदा सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति भी ली। लेकिन जैसे ही सलमान ने उसे क्लिपिंग बनाते देखा तो नाराजगी जताई। अभिनेता के भड़कते ही उनके बॉडीगार्ड भी आवेश में आ गए और अशोक के साथ मारपीट की। मोबाइल छीन लिया और उसे जाने को कहा। अशोक ने इसका विरोध किया और बात बढ़ती देख तत्काल सलमान ने मोबाइल वापस करने के लिए बॉडीगार्ड को बोल दिया।

सलमान खान ने ​फिर की पत्रकार से अभद्रता, खान को दबंगई क्यों पड़ी भारी ?

पुलिस ने नहीं की शिकायत पर कोई कार्रवाई
घटना के बाद अशोक ने डीएन नगर पुलिस के पास सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गए। पुलिस ने लिखित में शिकायत ली, पर जांच को लेकर कुछ नहीं किया। क्षुब्ध होकर पत्रकार पांडेय ने वकील के जरिए अंधेरी स्थित अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दी।

इन धाराओं में करनी होगी पुलिस को जांच
कोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगाड्र्स के खिलाफ धारा-323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी देने) के तहत मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। पहले से कई मामलों में कोर्ट के चक्कर काट रहे अभिनेता सलमान को यह मामला भी भारी पडऩे वाला है।

Salman Khan Salman Khan news
Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned