script

सलमान की बहन अर्पिता के घर से चोरी हुई डायमंड ज्वेलरी, मुंबई पुलिस ने चंद घंटे में सुलझाया केस

locationमुंबईPublished: May 17, 2023 06:18:09 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Salman Khan Sister Arpita Khan: अर्पिता खान ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके घर से 5 लाख रुपये के डायमंड ईयररिंग्स अचानक गायब हो गए। उन्होंने बताया कि डायमंड ईयररिंग्स को मेकअप ट्रे में रखा था।

salman_khan_sister_arpita_khan.jpg

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर में चोरी

Arpita Khan House Theft: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के मुंबई स्थित घर में चोरी का मामला सामने आया है. अर्पिता ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में अपने कीमती डायमंड ज्वेलरी (Diamond Earrings) के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। सलमान की बहन की शिकायत मिलते ही खार पुलिस (Khar Police) हरकत में आई और 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
अर्पिता खान ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि उनके घर से 5 लाख रुपये के डायमंड ईयररिंग्स अचानक गायब हो गए। उन्होंने बताया कि डायमंड ईयररिंग्स को मेकअप ट्रे में रखा था। पुलिस ने आरोपी संदीप हेगड़े (Sandip Hegde) को गिरफ्तार किया है। आरोपी विले पार्ले (Vile Parle) में अम्बेवाड़ी (Ambewadi) झुग्गियों का रहने वाला है। अर्पिता के घर में घरेलू कर्मचारी (हाउस कीपिंग) के रूप में काम करता था।
यह भी पढ़ें

मुंबई: ‘टैटू’ बनी 29 वर्षीय एयर होस्टेस की मौत की वजह, एक्सीडेंट का भयानक वीडियो आया सामने

अर्पिता के घर चोरी की घटना 16 मई को हुई और आरोपी संदीप हेगड़े को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया। खार के वरिष्ठ निरीक्षक मोहन माने के नेतृत्व में पीआई विनोद गाँवकर, पीएसआई लक्ष्मण काकड़े, पीएसआई गवली और डिटेक्शन स्टाफ की टीम ने आरोपी को ट्रेस किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक, संदीप हेगड़े 11 दूसरे लोगों की टीम के साथ अर्पिता के घर में काम करता था. वह चार महीने पहले ही अर्पिता के स्टाफ का हिस्सा बना था। चोरी करने के बाद वह बिना किसी को बताए फरार हो गया था।
चोरी की गई डायमंड ईयररिंग्स को पुलिस ने हेगड़े के घर से बरामद कर ली है। आरोपी अभी पुलिस हिरासत में है। उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अर्पिता अपने पति आयुष और दो बच्चों के साथ खार के 17th रोड पर रहती हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1658794523844280320?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो